कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात महिला के विरुद्ध भोगनीपुर कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज

पुखरायां कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में बीते 25 सितंबर को एक अज्ञात महिला द्वारा कस्बा निवासी एक व्यक्ति के 45000 रुपए झोला काटकर उस समय पार कर दिए गए जब उक्त व्यक्ति बैंक द्वारा निकाले गए रुपयों को अपने झोले में रखकर शाखा में अपनी पास बुक प्रिंट कराने लगा था। पीड़ित ने गुरुवार को अज्ञात महिला के विरुद्ध भोगनीपुर कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Story Highlights
  • पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में बीते 25 सितंबर को एक अज्ञात महिला द्वारा कस्बा निवासी एक व्यक्ति के 45000 रुपए झोला काटकर उस समय पार कर दिए गए जब उक्त व्यक्ति बैंक द्वारा निकाले गए रुपयों को अपने झोले में रखकर शाखा में अपनी पास बुक प्रिंट कराने लगा था। पीड़ित ने गुरुवार को अज्ञात महिला के विरुद्ध भोगनीपुर कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

विज्ञापन

पुखरायां कस्बे के गांधीनगर बाई पास रोड निवासी गिरीश चंद्र पुत्र परशुराम ने गुरुवार को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि बीते 25 सितंबर को उसने पुखरायां कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा से 45000 रुपए निकालकर अपने झोले में रख लिए।तत्पश्चात जब उसने अपनी पास बुक प्रिंट कराकर झोले में रखी तो देखा कि झोला कटा हुआ था तथा रुपए झोले से गायब थे। उसने तुरंत उक्त घटना के संबंध में शाखा प्रबंधक को अवगत कराया।शाखा प्रबंधक द्वारा सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि यह घटना किसी लड़की द्वारा की गई है।

विज्ञापन

उसने मामले की लिखित सूचना पुखरायां चौकी में दी।चौकी पुलिस ने त्वरित मामले को संज्ञान में लेकर शाखा प्रबंधक से घटना के संबंध में जानकारी ली।चौकी पुलिस द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल पर  पीड़ित ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर अज्ञात महिला के विरुद्ध  घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button