Clickadu
आगरा

आगरा: हाथरस कांड के विरोध में वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के आगरा में हाथरस कांड को लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने पुलिस पर पथराव किया. एसपी सिटी पथराव करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

Agra Valmiki Samaj members pelt stones at police in protest demonstration against alleged Hathras rape

आगरा: हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर विरोध-प्रदर्शन जारी हैं. आगरा में भी हाथरस कांड को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर प्रदर्शन किया. अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित करने के वाल्मीकि समाज के फैसले के विरोध में सफाई कर्मचारी सड़क पर उतर आए. इस दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया.

फोर्स तैनात
हाथरस कांड को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर पथराव और लाठीचार्ज किया. एसपी सिटी बोत्रे रोहन ने पथराव करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

#Agra: Valmiki Samaj members pelt stones at police in protest demonstration against alleged Hathras rape
“Police’s monitoring situation. Our cyber teams also checking social media for objectionable posts. I appeal to all people to maintain peace,” says BR Pramod, SP, City Agra pic.twitter.com/zUO1eS8B3l
— ANI UP (@ANINewsUP) October 3, 2020

सोशल मीडिया पर नजर
इस घटना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. पथराव करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखी जा रही है और संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष नजर रखी जा रही है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button