कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की आत्महत्या

आर्थिक तंगी के चलते 37 वर्षीय व्यक्ति ने घर के अंदर धन्नी में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर जान दे दी। शव को लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया।

शिवली। आर्थिक तंगी के चलते 37 वर्षीय व्यक्ति ने घर के अंदर धन्नी में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर जान दे दी। शव को लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया। चीख पुकार सुन ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के शेखूपुर मजरा पुरवा गांव निवासी  सुरेश पाल पुत्र ननखे 37 वर्ष  मेहनत मजदूरी कर पत्नी रेखा व पुत्री टिंकी, माही, पुत्र आयुष , आदित्य के साथ जीवन यापन करता था।उसका आये दिन किसी न किसी बात को लेकर परिजनों से कहासुनी होती रहती थी। जिससे परेशान  होकर सुरेश ने देर शाम घर के अंदर धन्नी में रस्सी के सहारे गले मे फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

रोते बिलखते परिजन

घटना से घर मे कोहराम मच गया। घटना से मृतक की मां सुराजाना, पत्नी रेखा, बहन अनीता, सुनीता, शालिनी व पुत्री माही, टिंकी का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के चचेरे भाई सोनू की सूचना पर कोतवाली प्रभारी शिव नारायन सिंह के साथ मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विकल्प चतुर्वेदी ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को नीचे उतरवाया और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कोतवाली प्रभारी शिव नारायन सिंह  ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उक्त मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button