कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

करियापुर : दो महिलाओं को 105 लीटर कच्ची शराब सहित किया गिरफ्तार

अमरौधा चौकी पुलिस तथा आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर अमरौधा कस्बे के कबूतरा डेरा करियापुर में छापा मारकर मौके से दो महिलाओं को 105 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। वहीं ड्रमों में रखा करीब 500 लीटर लहन को मौके पर नष्ट किया गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। बुधवार को अमरौधा चौकी पुलिस तथा आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर अमरौधा कस्बे के कबूतरा डेरा करियापुर में छापा मारकर मौके से दो महिलाओं को 105 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। वहीं ड्रमों में रखा करीब 500 लीटर लहन को मौके पर नष्ट किया गया।

ये भी पढ़े-  पुखरायां : जीजीआईसी में मेधावी छात्राओं का हुआ भव्यतम सम्मान

चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा ने बताया कि बुधवार को वह मय हमराहियों के अवैध शराब तथा अपराध की रोकथाम हेतु निकले थे कि उन्होंने मुखबिर की सूचना पर आबकारी निरीक्षक सुशील कुमार भाई के साथ मिलकर अमरौधा कस्बे के कबूतरा डेरा करियापुर में छापा मारकर मौके पर दो महिलाओं को कुल 105 लीटर कच्ची शराब सहित गिरपतार किया। पूंछतांछ में उन्होंने अपना नाम रागिनी पत्नी दिनेश तथा राधा पत्नी संजीव निवासी कबूतरा डेरा करियापुर कोतवाली भोगनीपुर बताया है।

ये भी पढ़े-  छात्र छात्राओं ने शानदार अंक प्राप्त कर अपनी सफलता का परचम लहराया

वहीं दो ड्रमों में रखा लगभग 500 लीटर लहन मौके पर नष्ट भी किया गया। पूंछतांछ में महिलाओं ने बताया कि वह लोग कच्ची शराब उतार लेते हैं जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता हैं।गिरफ्तार दोनो महिलाओं के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करके न्यायालय भेजा गया है। इस मौके पर कांस्टेबल भानू प्रताप,विनय सिसोदिया,सरोजा अजय कुमार कोरी,शैलेंद्र कुमार,मतीन अहमद आदि भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button