बाँदाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ईओ को फटकार लगाने राज्यमंत्री को बाइक से क्यों जाना पड़ा !

बांदा शहर के स्वराज कालोनी में कई दिनों से लोग पेयजल समस्या झेल रहे हैं। गत शनिवार सुबह मोहल्लेवासियों को पता चला कि जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद जनपद में ही हैं तो फोन से शिकायत की। कुछ देर बाद बाइक पर खुद राज्यमंत्री मोहल्ले में पहुंचे और लोगों के साथ बैठकर समस्याएं सुनीं।

Story Highlights
  • पेयजल की दिक्कत तत्काल दूरें, अन्यथा कार्रवाई की जाएगी : राज्यमंत्री

बांदा,अमन यात्रा बांदा शहर के स्वराज कालोनी में कई दिनों से लोग पेयजल समस्या झेल रहे हैं। गत शनिवार सुबह मोहल्लेवासियों को पता चला कि जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद जनपद में ही हैं तो फोन से शिकायत की। कुछ देर बाद बाइक पर खुद राज्यमंत्री मोहल्ले में पहुंचे और लोगों के साथ बैठकर समस्याएं सुनीं। अधिकारियों से दो टूक कहा कि पेयजल की दिक्कत तत्काल दूरें, अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

स्वराज कालोनी में पेयजल आपूर्ति अक्सर बाधित रहती है। लोगों को इस भीषण गर्मी में पानी नहीं मिल रहा है। शनिवार को मोहल्ले के कुछ लोगों ने योगी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद को फोन पर पेयजल संकट के संबंध में बताया। उस समय वह शहर के इंदिरा नगर स्थित अपने आवास पर मौजूद थे। राज्यमंत्री सुबह-सुबह मोटरसाइकिल से बिना किसी प्रोटोकाल व सुरक्षा व्यवस्था के स्वराज कालोनी पहुंच गए।

लोगो ने उनको बताया कि काफी दिनों से पानी नहीं आ रहा है। राज्यमंत्री ने जल संस्थान के अधिशासी अभियंता को मौके पर बुलाकर कड़ी फटकार लगाई। जल्द पानी की समस्या दूर करने का निर्देश दिए। आदते सुधारो नहीं तो होगी करवाई.

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button