Clickadu
फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष बने रवि कश्यप

इंडियन जर्नलिस्ट यूनियन से सम्बद्द उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के विगत दिनों मथुरा में हुए दो दिवसीय अधिवेशन के दौरान रायबरेली जनपद से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के उप संपादक रवि कश्यप को फतेहपुर जिले का संयोजक मनोनीत किया गया था।

Story Highlights
  • पत्रकार साथियों ने फूल माला पहनाकर नव मनोनीत जिलाध्यक्ष को दी बधाई
  • विभिन्न पत्रकार संगठनों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताते हुए दी शुभकामनाएं
  • दो मिनट का मौनव्रत रखकर दिवंगत सुरेश चाचा को दी गई श्रद्धांजली

फतेहपुर, विवेक सिंह ।  इंडियन जर्नलिस्ट यूनियन से सम्बद्द उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के विगत दिनों मथुरा में हुए दो दिवसीय अधिवेशन के दौरान रायबरेली जनपद से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के उप संपादक रवि कश्यप को फतेहपुर जिले का संयोजक मनोनीत किया गया था। जिसके बाद उन्हें एक महीने के भीतर फतेहपुर में जिला कार्यकारिणी गठित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इसी के दृष्टिगत शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित नवीन मार्केट के एक हाल में जिला कार्यकारिणी गठन को लेकर बैठक आहूत हुई, जिसमें एक सैकड़ा के करीब पत्रकारों ने शिरकत करते हुए सर्वसम्मति से रवि कश्यप को जिला अध्यक्ष चुना। रवि कश्यप के जिलाध्यक्ष चुने जाने के बाद बारी- बारी से पत्रकार साथियों ने उन्हें फूल माला पहनाकर शुभकामनाएं दी एवं पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए संकल्प दिलवाया।

ये भी पढ़े –   मातृ दिवस एवं पुष्य नक्षत्र के अवसर पर स्वर्ण प्राशन कार्यक्रम सम्पन्न

श्री कश्यप ने सभी पत्रकारों को आश्वस्त किया कि वह उनकी लड़ाई बढ़-चढ़कर लड़ेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। इस दौरान दूरदराज ग्रामीण क्षेत्र से आए विकलांग पत्रकार साथी का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इतना ही नहीं समाचार पत्र वितरको को भी माला पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान जीवन पर्यंत विभिन्न समाचार पत्रों में सहयोगी के रूप में काम करने वाले सुरेश चंद्र वर्मा (सुरेश चाचा) के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन व्रत रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

ये भी पढ़े –  नवाचार योजना से करें जनपद का विकास : जिलाधिकारी

इस दौरान उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश सचिव निर्मल यादव, विश्व पत्रकार संघ के  जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार नागेंद्र पाण्डेय, पत्रकार समाज कल्याण समिति के प्रयागराज मंडल अध्यक्ष मेराजुद्दीन महताब, पत्रकार समाज कल्याण समिति के जिला अध्यक्ष विकास त्रिवेदी राहुल, हिंदी दैनिक जन ऊर्जा के उप संपादक संदीप जैन रज्जू भैया, दिशेरा टाइम्स के ब्यूरो चीफ श्रीराम अग्निहोत्री  सिटी न्यूज़ फतेहपुर से शारिब कमर अजमी समेत अन्य पत्रकार एवं छायाकार बंधु मौजूद रहे।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button