जालौनउत्तरप्रदेश

उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के  विरोध में हिंदू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी । जिसको लेकर हिंदू संगठनों मैं आक्रोश देखने को मिल रहा है इसको लेकर उरई में हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया व आतंकवाद के खिलाफ पुतला फूंकने की भी कोशिश की।

उरई (जालौन)। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी । जिसको लेकर हिंदू संगठनों मैं आक्रोश देखने को मिल रहा है इसको लेकर उरई में हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया व आतंकवाद के खिलाफ पुतला फूंकने की भी कोशिश की।

जिस तरह फेसबुक पर गलती से हुई पोस्ट को लेकर राजस्थान के उदयपुर में टेलर की दुकान पर काम करने वाले कन्हैया लाल की गला रेत का निर्मम हत्या कर दी गई  जिसपर हिंदू संगठनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है आतंकवाद और इस्लामिक जिहाद के खिलाफ लोगों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है जिसके चलते आज जनपद जालौन के उरई  में हिंदू संगठनों ने एकत्र होकर उदयपुर में हुई वारदात की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और आतंकवाद इस्लामिक जिहाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोड  उतर आए आतंकवाद और इस्लामिक जिहाद का पुतला फूंकने की कोशिश भी की जिसको पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुतला फूंकने से रोका पुतला फूंकने को लेकर पुलिस और बजरंग दल के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि गला काटना हमें भी आता है लेकिन हम देश में शांति और सुरक्षा चाहते हैं जिसके बाद कन्हैया लाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग हिंदू संगठन के लोग करने लगे ।  बाद में पुलिस ने सूझबूझ से इन प्रदर्शनकारियों को शांत कराया और विरोध प्रदर्शन बंद करवाया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button