बांदाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एक हफ्ते में नहीं बनी सड़क तो ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

एक दर्जन से अधिक किसानों ने पैलानी समाधान दिवस में सड़क जर्जर की की शिकायत एक हफ्ते में सड़क नहीं बनी तो ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी,

पैलानी/बांदा। एक दर्जन से अधिक किसानों ने पैलानी समाधान दिवस में सड़क जर्जर की की शिकायत एक हफ्ते में सड़क नहीं बनी तो ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी जसपुरा ब्लॉक के ग्राम कनाखेडा वाया भुईयारानी- नरौली – बड़ागांव – चंदवारा – गौरी खुर्द – जिउला डेरा – इछावर – पियासी डेरा तक लगभग 15 किलोमीटर मुख्य सड़क के जर्जर होने के कारण व आए दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने पैलानी एसडीएम को दिया ज्ञापन ग्रामीणों ने बताया है कि ग्राम कनाखेडा से भुईयारानी ; नरौली;वाया बड़ागांव; चंदवारा; वाया गौरी खुर्द; जीउला डेरा वाया इछावर; से पियासी डेरा तक लगभग 15 से ज्यादा मुख्य सड़क व संपर्क मार्गा की हालत बहुत ही खराब है। सड़क में जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे हैं जिससे ग्रामीण वासियों का निकलना मुश्किल हो गया है आए दिन ग्रामीण वासी दुर्घटना का शिकार होकर गिरते हैं व घायल होते हैं । इस मुख्य सड़क व संपर्क मार्गा की विगत कई वर्षों से न तो मरम्मत हुई है और न ही नई सड़क बनी है !

अभी बरसात भी आने वाली है अगर इन सबको की मरम्मत सम्बन्धित विभाग द्वारा करा दिया जाए तो ग्रामीण वासियों को आवागमन करने में आसानी हो जायेगी व दुर्घटनाओं पर भी रोक लगेगी । सड़क इतनी खराब है कि जगह जगह एक – एक हाथ के गड्ढे हैं जिससे कि दुर्घटना का खतरा रहता है । ग्रामीण वासियों के सुरक्षित आवागमन करने जल्द से जल्द सम्बन्धित विभाग को मरम्मत कराने के लिए ग्रामीणों ने मांग की ताकि बरसात में ग्रामीण वासी सुरक्षित रूप से निकल सकें। वही अगर एक हफ्ते के अंदर प्रशासन सड़क की मरम्मत का काम नहीं शुरू करता है तो मजबूरन ग्रामीण वासियों को पैलानी तहसील में धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी ज्ञापन के दौरान पुष्पेन्द्र सिंह चुनाले; प्रधान नरौली अमर यादव; ग्राम प्रधान चंदवारा अरविंद सिंह फौजी; राजकुमार; रमाकांत; राम सुफल; अवीनिश त्रिपाठी एडवोकेट;प्रदीप काछवाह नरेंद्र सिंह गौतम;पप्पू सिंह पूर्व बीडी सी; शिवदिनेश परिहार;विजय सिंह बल्लू; पप्पू सिंह दिनेश सिंह चौहान; सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button