कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव, जांच पड़ताल जारी

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लालपुर चौकी के अंतर्गत शनिवार दोपहर आलमचंदपुर बंबे के पास झाड़ियों में एक 32 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर देहात। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के लालपुर चौकी के अंतर्गत शनिवार दोपहर आलमचंदपुर बंबे के पास झाड़ियों में एक 32 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।सूचना पर फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

युवक की मफलर कसकर मृत्यु होना बताया जा रहा है।पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास कोतवाली क्षेत्र के आलमचंदपुर बंबे के पास झाड़ियों में एक 32 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।राहगीरों द्वारा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।कोतवाली पुलिस द्वारा घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया।सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह,कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड व भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से संबंधित साक्ष्य एकत्र किए।शव की शिनाख्त सोशल मीडिया तथा मीडिया के माध्यम से डेरापुर थाना क्षेत्र के बीबापुर निवासी अनुज शर्मा पुत्र बनाजी शर्मा उम्र करीब 32 वर्ष के रूप में की गई।मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विवाहित था।शव के करीब एक बैग मिला है।अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक सब्जी लेकर अपने घर वापस जा रहा था।मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।एस आई ब्रजकिशोर ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।पुलिस सम्पूर्ण घटना की जानकारी में जुटी हुई है।सी ओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवक की मफलर कसकर मृत्यु होना प्रतीत होता है।जांच के लिए टीमें बनाई गई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु के सही कारणों का पता लग सकेगा।जांचकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button