कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अधेड़ ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई घर के अंदर फांसी हुई मौत   

बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत टुटुई चांद निवासी एक अधेड़ ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह पुलिस को दी सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अमन यात्रा, पुखरायां। बरौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत टुटुई चांद निवासी एक अधेड़ ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह पुलिस को दी सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़े-  अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने मंगलपुर थाने का किया औचक निरीक्षण

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के टुटुयी चांद निवासी बबलू पुत्र स्वर्गीय रामस्वरूप उम्र करीब 35 वर्ष अपनी पत्नी उमा तथा बच्चों संग गांव में रहकर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था उसकी पत्नी करीब एक माह पहले किन्ही कारणों के चलते बच्चों संग भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत अंगुरी अपने मायके चली गई थी बीते दिनों बबलू ने घर के अंदर कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने मामले की सूचना बरौर थाने में दी सूचना पर थाना इंचार्ज शिवशंकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की.

वहीं उपनिरीक्षक अजीत सिंह ने शव का पंचनामा भरने के पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी भी अपने मायके से मौके पर पहुंची तथा उसका रो रो कर बुरा हाल था।थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button