Clickadu
यूट्यूबकलाकारभोजपुरीमनोरंजनविडियो

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘Ishq 2’ हो रहा वायरल, अबतक- व्यूज 3 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा  के सुपरस्टार और गायकी में अपनी धाक जमा चुके खेसारी लाल यादव  के गानों का मिलियन में व्यूज कोई नई बात नहीं है, खेसारी लाल के किसी भी गाने के रिलीज के साथ उसका वायरल होना गारंटी है. पूरी दुनिया में खेसारी लाल को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

पटना ,अमन यात्रा : भोजपुरी सिनेमा  के सुपरस्टार और गायकी में अपनी धाक जमा चुके खेसारी लाल यादव  के गानों का मिलियन में व्यूज कोई नई बात नहीं है, खेसारी लाल के किसी भी गाने के रिलीज के साथ उसका वायरल होना गारंटी है. पूरी दुनिया में खेसारी लाल को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी के गाने हर जगह बजते हुए आप सुन सकते हैं.

खेसारी के सिंगल भी खूब रिलीज होते और वायरल होते हैं. इसके साथ हीं खेसारी लाल कई हिंदी गानों का भोजपुरी वर्जन भी रिलीज कर चुके हैं और साथ हीं उनके द्वारा लगातार कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ मिलकर भी काम किया जा रहा है. खेसारी लाल का एक गाना ‘इश्क’ (ISHQ) बहुत पहले रिलीज किया गया था. जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था, इसके बाद  ‘इश्क 2’ (ISHQ2) रिलीज किया गया. इस गाने ने भी जमकर सोशल मीडिया पर गर्दा मचाया है.

खेसारी लाल यादव के इस गाने ‘इश्क 2’ (ISHQ2) ने 3 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. यह गाना भी पहले गाने की तरह ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

 

वहीं इससे पहले रिलीज खेसारी लाल यादव के गाने ‘इश्क’ (ISHQ) को भी Speed Records Bhojpuri के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ कनिष्का नेगी नजर आ रही थी, कनिष्का की अदाएं इस गाने में आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी था.

‘इश्क’ (ISHQ) गाने के वीडियो को भी 42,244,424 से ज्यादा लोगों ने देखा था, इस गाने ने भी रिलीज के साथ तहलका मचा दिया था. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे थे जबकि इसका संगीत विनय विनायक ने दिया था.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button