Clickadu
कलाकारलाइफस्टाइल

जंक फूड की शौकीन हैं “मौनी रॉय” फिर भी  फिटनेस के जरिये फैंस के दिलों करती है राज

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी अदाकारी और खूबसूरती के अलावा अपनी टोंड बॉडी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनका फिगर फैंस को हमेशा ही उनका दीवाना बनाती आई हैं. 'देवों के देव...महादेव', 'नागिन और नागिन 2' जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में काम कर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) एक फिटनेस फ्रीक हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी अदाकारी और खूबसूरती के अलावा अपनी टोंड बॉडी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनका फिगर फैंस को हमेशा ही उनका दीवाना बनाती आई हैं. ‘देवों के देव…महादेव’, ‘नागिन और नागिन 2’ जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में काम कर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) एक फिटनेस फ्रीक हैं. फिल्म ‘गोल्ड’ से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली मौनी (Mouni Roy) टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों में से एक हैं. वो फिट रहने में यकीन रखती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है.


 

मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मौनी नियमित रूप से स्ट्रेचिंग करती हैं. उनका मानना है कि इससे स्टैमिना बढ़ाने में मदद मिल सकती है. इसके अलावा, स्ट्रेचिंग आपकी मांसपेशियों में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाने में मदद कर सकता है. बार-बार स्ट्रेचिंग करने से आपकी मांसपेशियों को टाइट होने में मदद मिलती है. इसके अलावा मौनी फिट रहने के लिए डांस का सहारा लेती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से आपको पता चल जाएगा कि मौनी को डांस से कितना प्यार है. स्ट्रेचिंग और डांस के अलावा मौनी तन और मन की सेहत के लिए योग भी करती हैं.

 


 

बात करें मौनी रॉय की डाइट की तो मौनी घर पर तैयार किया हुआ खाना ही ज्यादा पसंद करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी-कभी मौनी चीट डे करने से नहीं कतरातीं. वैसे वो हर चीज खाती हैं लेकिन लिमिट में. वो सुबह उठते ही एक गिलास गुनगुने पानी में थोड़ी सी हल्दी डालकर पीती हैं. मौनी जंक फूड की शौकीन हैं और हर 15 दिन में अपना पसंदीदा जंक फूड जरूर खाती हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button