Clickadu
अपना देश

जम्मू के बत्रा हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 4 मरीजों की मौत, पीड़ित परिवारों ने किया हंगामा

जम्मू के बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई रुकने से हुई इन लोगों की मौत के बाद गुस्साए परिवार वालों ने परिसर में खूब हंगामा किया.

नई दिल्ली,अमन यात्रा : जम्मू के बत्रा हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने से 4 मरीजों की मौत हो गई. हालांकि अस्पताल अब दावा कर रहा है कि ऑक्सीजन की सप्लाई फिर से शुरू कर दी गई है. मृतकों के परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन की सप्लाई अचानक रुकी और अस्पताल में भर्ती चार मरीजों ने दम तोड़ दिया.

अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई रुकने से हुई इन लोगों की मौत के बाद गुस्साए परिवार वालों ने परिसर में खूब हंगामा किया. पहले आरोप था कि अस्पताल मौत की वजह छिपा रहा है. लेकिन परिवार वालों के हंगामे और पुलिस के एक्शन के बाद अस्पताल ने ऑक्सीजन की कमी से मौत की बात मानी है.

बड़ा सवाल ये है कि अचानक से ऑक्सीजन की कमी से चार मरीजों की मौत कैसे हो गई, क्योंकि अस्पतालों को पहले से इस बात का पता होता है कि ऑक्सीजन का स्टॉक कितने घंटे का बचा है. वह अपने नोडल ऑफिसर या प्रशासनिक अधिकारी को इस बात की जानकारी दे सकता है. ऐसे में जम्मू के बत्रा हॉस्पिटल में अचानक चार मरीजों की मौत के पीछे की असल वजह पर संदेह है. परिजनों का यही कहना है कि हंगामे के बाद अस्पताल ने बताया कि ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने की वजह से चार मरीजों ने दम तोड़ दिया.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button