कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जनपद में निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में एक बार फिर पुनः फेरबदल

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए शुक्रवार देर रात्रि निरीक्षकों,उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में एक बार पुनः फेरबदल कर दिया है।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर देहात। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए शुक्रवार देर रात्रि निरीक्षकों,उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में एक बार पुनः फेरबदल कर दिया है।

उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी किया गया है।मीडिया सेल से प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार की देर रात्रि तबादला एक्सप्रेस चलाते हुए कुछ निरीक्षकों,उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया।

पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक लाल जी मिश्रा को प्रभारी चुनाव सेल वीआईपी सेल नियुक्त किया गया है।वहीं रनियां थाने में तैनात उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को थाना अकबरपुर भेजा गया है।उपनिरीक्षक अनूप पांडेय को थाना रूरा से चौकी प्रभारी मंगटा थाना गजनेर,उपनिरीक्षक प्रभाकर यादव को थाना रनियां से चौकी प्रभारी बारा थाना अकबरपुर,उपनिरीक्षक रामवीर सिंह को चौकी प्रभारी बारा थाना अकबरपुर से चौकी प्रभारी रुरूवाहार,उपनिरीक्षक जाहिर सिंह को पुलिस लाइन से कस्बा चौकी रूरा थाना रूरा,उपनिरीक्षक सूरज पाल को थाना देवराहट से थाना रनियां तथा उपनिरीक्षक रंजीत यादव को थाना सिकंदरा से थाना रनियां भेजा गया है।

समस्त निरीक्षकों , उपनिरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button