Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी दीपक ने नौचंदी मेले की तैयारियों के संबंध में की बैठक  

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने आज कलेक्टेªट कार्यालय में नौचंदी मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दिये जाने के दृष्टिगत अधिकारियों के साथ बैठक की।

मेरठ, अमन यात्रा : जिलाधिकारी दीपक मीणा ने आज कलेक्टेªट कार्यालय में नौचंदी मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दिये जाने के दृष्टिगत अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होने नौचंदी मेले में साफ-सफाई, कूडा कलेक्शन की व्यवस्था एवं विद्युत व्यवस्था को ठीक करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि इस वर्ष मेला प्रांतीय हो जाने के कारण जनपद के विभिन्न विभागों द्वारा संचालित शासन की योजनाओ की जानकारी हेतु स्टाॅल आदि लगाकर जनसाधारण को योजनाओ की जानकारी प्रदान की जायेगी जिससे कि आमजन शासन द्वारा संचालित विभिन्न प्रकार की योजनाओ की जानकारी प्राप्त कर योजनाओ का लाभ उठा सके। उन्होने कहा कि सम्पूर्ण मेला सीसीटीवी कैमरे/ड्रोन कैमरे की निगरानी में रहेगा।

 

जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि पटेल मंडप में होने वाले कार्यक्रम का रोस्टर तैयार किया जाये तथा अधिकारी रोस्टर के अनुसार वहां का निरीक्षण करे। उन्होने पटेल मंडप पर अच्छी पेंटिंग कराये जाने के निर्देश दिये। उन्होने निर्देशित किया कि जो भी बिजली के खंभे जर्जर स्थिति में है उनको तुरंत बदलवाया जाये। उन्होने कहा कि मेले में कम्पोजिट व मोबाइल टायलेट की सुविधा उपलब्ध करायी जाये। उन्होने नौचंदी मेला का प्रचार प्रसार कराये जाने के लिए भी निर्देशित किया।

 

जिलाधिकारी ने कहा कि नौचंदी मेले में लगाये जाने वाले होर्डिग्स व स्टैण्डी के लिए जगह का चयन कर लिया जाये। उन्होने कहा कि मेले में अगर कहीं गडडे है तो वहां मिटटी डालकर उसको समतल किया जाये तथा उस पर पानी का छिड़काव किया जाये। उन्होने कहा कि इस वर्ष मेला प्रांतीय हो जाने के कारण मेले को भव्य रूप में मनाया जाये।

इस अवसर पर सीडीओ शशांक चैधरी, अपर जिलाधिकारी नगर दिवाकर सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button