उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

नशेबाजी को लेकर हुए विवाद में पांच महिलाओं समेत 11 घायल

होली के अवसर पर क्षेत्र के तीन गांवों में नशेबाजी के दौरान मारपीट हो गई। घटना में पांच महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शिवली,अमन यात्रा  :  होली के अवसर पर क्षेत्र के तीन गांवों में नशेबाजी के दौरान मारपीट हो गई। घटना में पांच महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रामपुर गजरागांव निवासी प्रदीप कुमार त्रिवेदी ने बताया कि गांव के रामसेवक, पुनीत, राहुल, हरिओम, रामलखन, सरवन, सर्वेश, अमित रात करीब नौ बजे दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर फरसा, बरछी व लाल लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे सर्वेश त्रिवेदी, अरविद कुमार त्रिवेदी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

वहीं दूसरे गुट के सरमन शुक्ला की पत्नी बबली ने बताया कि अरविद त्रिवेदी, घनश्याम, राजन, सर्वेश ने दरवाजे आकर गाली गलौज किया। विरोध करने पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बचाने आई पुत्री सोनी को भी आरोपितों ने पीट दिया। वहीं दूसरी घटना में ककरदही गांव निवासी जयकिशन ने बताया कि रात 10 बजे वह घर के बाहर लेटा था। उसी समय गांव के कमलेश अपने भाई प्रकाश, मनोज तथा पिटू के साथ शराब के नशे में धुत होकर आए और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर बचाने आई पत्नी निशा को भी मारपीट कर घायल कर दिया। दूसरे गुट के कमलेश की पत्नी आरती ने बताया कि रात करीब 10 बजे जयकिशन, सनोज, मनोज शराब के नशे में उसके घर पर चढ़कर गाली गलौज कर रहे थे।

 

विरोध करने पर तीनों ने लाठी-डंडों से उसपर हमला कर दिया। उसकी चीख-पुकार सुन बचाने आए पति कमलेश को भी मारपीट कर घायल कर दिया। लालपुर शिवराजपुर गांव निवासी राकेश अग्निहोत्री की पत्नी सुषमा ने बताया रात करीब 10 बजे वह घर पर थी। उसी समय परिवार के राजू अपने पुत्र ललित, सुमित व अमित के साथ उसके दरवाजे पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुन बचाने आए पुत्र नरेंद्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाल मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button