कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सौम्या सादगी : सीडीओ ने अपनी बेटी “सिंहयाना” का जन्मदिवस बच्चों के साथ केक काटकर मनाया

मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय ने अपनी बेटी सिंहयाना का जन्म दिन विकास खण्ड-अकबरपुर के आंगनबाड़ी केन्द्र नरिहा में आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया।

Story Highlights
  • सीडीओ सौम्या ने बच्चों के साथ जमीन पर बैठकर बच्चों को किया लाड, बच्चों से सुनी कविताएँ
  • मुख्य विकास अधिकारी सौम्या ने अपने हाथों से बच्चों को वितरित किया भोजन एवं मिष्ठान
  • सभी आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों को भोजन अपने हाथ से परोस कर खिलाया।
  • मुख्य विकास अधिकारी ने अपनी बेटी के जन्मदिवस के अवसर पर आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों को उपहार दिये.
  • मा0 राज्य मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, महिला कल्याण एवं बाल विकास विभाग द्वारा बेटी सिंहयाना को दिया आशीर्वाद, की मंगलकामना
  • बच्चों के बीच बैठकर उनसे बातचीत की तथा पढाई के सम्बन्ध में जानकारी करते हुए कवितांए सुनी.

सुशील त्रिवेदी , कानपुर देहात : मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय ने अपनी “बेटी सिंहयाना” का जन्म दिन विकास खण्ड-अकबरपुर के आंगनबाड़ी केन्द्र नरिहा में आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। मुख्य विकास अधिकारी कानपुर देहात की बेटी सिंहयाना के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर मा0 राज्य मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, महिला कल्याण एवं बाल विकास विभाग उ0 प्र0 सरकार ने कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्य विकास अधिकारी महोदया के साथ आंगनबाड़ी केन्द्र नरिहा विकास खण्ड-अकबरपुर कानपुर देहात में पौधारोपण किया तथा बच्ची को आशीर्वाद प्रदान किया।

मुख्य विकास अधिकारी ने अपनी बेटी के जन्मदिवस के अवसर पर आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों को उपहार दिये, बच्चों के बीच बैठकर उनसे बातचीत की तथा पढाई के सम्बन्ध में जानकारी करते हुए कवितांए सुनी, और बच्चों को ज्ञानवर्धक बाते बतायीं। सभी आंगनबाड़ी केन्द्र के बच्चों को भोजन अपने हाथ से परोस कर खिलाया।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने जन्म दिवस के मंगलगीत गाकर बच्ची को आशीर्वाद दिया। इस कार्यक्रम के शुभ अवसर पर धर्मेन्द्र सिंह, बाल विकास परियोजना अधिकारी, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां, सहायिकांए व लाभार्थियों के साथ उनके माता-पिता व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button