कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अधेड़ युवक ने लगाई फांसी हुई मौत, पुलिस जांच प्रक्रिया में जुटी

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कटिका खुर्द गांव में बुधवार रात्रि एक 35 वर्षीय अधेड़ ने अज्ञात कारणों के चलते घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कटिका खुर्द गांव में बुधवार रात्रि एक 35 वर्षीय अधेड़ ने अज्ञात कारणों के चलते घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से शव को नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल शुरू की ।तत्पश्चात पुलिस ने पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कटिका खुर्द निवासी रमाकांत पुत्र देवी सिंह उम्र करीब 35 वर्ष शराब पीने का लती था।बुधवार की रात्रि उसकी पत्नी सरिता देवी अपनी दो पुत्रियों के साथ कमरे के बाहर छत पर सोई हुई थीं तथा मां भूरी देवी व परिवार के अन्य सदस्य मकान में नीचे लेटे हुए थे।तभी मौका पाकर उसने घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में अज्ञात कारणों के चलते पंखे के कुंडे के सहारे दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।घर से सदस्यों के सुबह जागने पर घटना की जानकारी हुई।

तत्काल सूचना थाना पुलिस को दी गईं।सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल शुरू की तथा फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।सूत्रों के मुताबिक मृतक अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट किया करता था।परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था।थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button