Clickadu
कानपुर देहातफ्रेश न्यूज

दर्दनाक हादसा : ब्रेक लेने पर ईटो से भरा ट्रक दो हिस्सों में बंटा, चालक की मौके पर मौत

खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल खलासी को स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद डाक्टर प्रियंक तिवारी ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

राजपुर,अमन यात्रा। ईट भट्ठा से एक ट्रक ईट भरकर एमपी जा रहा था। ट्रक थाना क्षेत्र के खासवरा मोड़ पर चालक द्वारा ब्रेक लेने पर ट्रक दो भागों में बट गया। ट्रक पर लदी ईट ट्रक की केविन पर आ जाने से चालक की मौके पर मौत हो गयी. खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल खलासी को स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद डाक्टर प्रियंक तिवारी ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।
इटावा जिला के थाना उसराहार क्षेत्र के किसुनपुर गांव निवासी जयदेव उर्फ गुड्डू 45 वर्ष पुत्र विजयभूषण मंगलवार की रात ईट भट्ठा से ट्रक में ईट लादकर एमपी के लिए निकला था। खासवरा मोड़ पर चालक ने ट्रक का अचानक ब्रेक ले लिया। जिससे कई टन ईट लोड़ होने के कारण ट्रक दो भागों में बट गया। ट्रक पर लदी ईंटें ट्रक की केबिन पर आ समायी जिससे चालक व खलासी केबिन में दब गये ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाल गया। जिससे चालक की मौके पर मौत हो गयी। खलासी को गम्भीर हालत में राजपुर स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया।
उपचार के बाद डाक्टर प्रियंक तिवारी ने खलासी को चिन्ता जनक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चालक के परिजनों को सूचना देकर। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। राजपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि ट्रक की केबिन पर ईंटें आ जाने से मौत प्रतीत हो रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थित साफ होगी।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button