अपना जनपदवाराणसी

चकिया: डीएसपी रघुराज का सख्त निर्देश होली में हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, पुलिस के रंगरूट जवानों की नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में की गई है तैनाती….

चकिया, चंदौली। होलिका दहन व शब-ए-बारात एक ही दिन मंगलवार यानि आज 7 मार्च को मनाया जाएगा। वही रंगों का पर्व कल यानि 8 मार्च को है। इस पर्व को लेकर जनपद पुलिस पूरी तरह शक्ति से एक्टिव देखी जा रही है।

होली पर्व को लेकर डीएसपी रघुराज का भी सर्किल के सभी थानों व चौकियों सहित होली में हुड़दंग मचाने वालों के लिए सख्त निर्देश हैं। डीएसपी रघुराज ने बताया कि सर्किल के सभी थानों व चौकियों को निर्देश देते हुए अपने-अपने क्षेत्रों की कमान संभालने के लिए पुलिस के जवानों को लगाया गया है। पुलिस की कई टीमों का गठन कर सर्किल के विभिन्न हिस्सों में तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि होली में हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं है। यदि कानून व्यवस्था को हाथ में कोई लेता है तो उसका रास्ता सीधे जेल होगा। उन्होंने यह भी कहा कि नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सादे वर्दी में भी जोशीले पुलिस के जवान चक्रमण करते रहेंगे।

डीएसपी ने लोगों को संदेश देते हुए यह भी कहा कि होली रंगों के पर्व को सभी लोग मिलजुल कर मनाएं। कहीं भी किसी प्रकार की हुड़दंग व बवाल की स्थिति न मचाएं। खुशी के माहौल में ना खुशी का माहौल न फैलाएं, अन्यथा पुलिस आपके ऊपर करवाई करने को मजबूर हो जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button