कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से JSA सवारी गाड़ी में बैठे युवक की हुई मौत

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत छतेनी गांव स्थित राइस मिल के पास शुक्रवार दोपहर एक JSA सवारी गाड़ी में किसी तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दिए जाने के चलते उसमे सवार पुखरायां कस्बे के अहरौली शेख निवासी एक 22 वर्षीय युवक की पुखरायां सीएचसी में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत छतेनी गांव स्थित राइस मिल के पास शुक्रवार दोपहर एक JSA सवारी गाड़ी में किसी तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दिए जाने के चलते उसमे सवार पुखरायां कस्बे के अहरौली शेख निवासी एक 22 वर्षीय युवक की पुखरायां सीएचसी में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार पुखरायां कस्बे के अहरौली शेख निवासी बसीम पुत्र स्वर्गीय नूरबाबू उम्र करीब 22 वर्ष शुक्रवार को अपने घर से किसी कार्य के लिए देवीपुर के लिए निकला था।दोपहर दो बजे के आसपास अपना कार्य समाप्त करके वह एक जेयसे गाड़ी में सवार होकर घर वापस आ रहा था कि रास्ते में छतेनी गांव स्थित राइस मिल के सामने एक तेज रप्तार अज्ञात वाहन ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन फानन में उसे उपचार हेतु पुखरायां सीएचसी लाया गया।जहां पर उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।घटना की सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज किशन पाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा जांच पड़ताल शुरू की।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।जानकारी के अनुसार मृतक के बचपन में ही उसके माता पिता की मृत्यु हो गई थी तथा उसकी दो बहनें जो कि शादी उपरांत अपने ससुराल में रह रहीं हैं।मृतक मेहनत मजदूरी कर अपनी गुजर बसर कर रहा था।घटना की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button