कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

देवराहट : अराजक तत्वों ने मंदिर में स्थापित मूर्तियों को किया खंडित, ग्रामीणों ने लगाया आरोप

देवराहट थाना क्षेत्र के कलुआताला गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव की दो महिलाओं समेत चार लोगों के विरुद्ध मंदिर की मूर्तियों को तोड़फोड़ करने तथा अशांति फैलाने संबंधी शिकायती प्रार्थना पत्र थाना पुलिस को दिया है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। देवराहट थाना क्षेत्र के कलुआताला गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव की दो महिलाओं समेत चार लोगों के विरुद्ध मंदिर की मूर्तियों को तोड़फोड़ करने तथा अशांति फैलाने संबंधी शिकायती प्रार्थना पत्र थाना पुलिस को दिया है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

Advertisement

थाना क्षेत्र के कलुआताला निवासी राम सनेही पुत्र देवी दयाल ने शुक्रवार को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए थाना पुलिस को बताया कि बीते गुरुवार की शाम करीब छः बजे के आसपास गांव की एक महिला द्वारा मंदिर की मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की गई।जिसके चलते काल भैरव की मूर्ति खंडित हो गई।वहीं कुछ मूर्तियों में दरारें आ गई है।

Advertisement

इस दौरान गांव की एक महिला समेत तीन लोगों ने मूर्तियों के तोड़फोड़ में महिला का सहयोग किया। उक्त लोग पिछले कुछ दिनों से लगातार सुबह शाम पूजा पाठ के समय दूसरे पक्ष को गाली गलौज करते आ रहे हैं।जिसके चलते गांव में तनाव का माहौल उत्पन्न हो सकता है।थाना अध्यक्ष रीना सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button
%d bloggers like this: