कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दो शातिरों को अवैध 1240 लीटर डीजल के साथ पुलिस ने दबोचा

बरौर थाना पुलिस ने सोमवार की रात्रि चेकिंग के दौरान बहरई तिराहे के पास एक पिकअप गाड़ी में दो आरोपियों के कब्जे से अवैध रूप से विक्री के वास्ते ले जा रहे 20 लीटर के 62 कैन कुल मात्रा 1240 लीटर डीजल के साथ गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही के पश्चात न्यायालय भेजा है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। बरौर थाना पुलिस ने सोमवार की रात्रि चेकिंग के दौरान बहरई तिराहे के पास एक पिकअप गाड़ी में दो आरोपियों के कब्जे से अवैध रूप से विक्री के वास्ते ले जा रहे 20 लीटर के 62 कैन कुल मात्रा 1240 लीटर डीजल के साथ गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही के पश्चात न्यायालय भेजा है।
एस आई अनिलेष कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में सोमवार की रात्रि वह हमराहियों बॉबी सिंह,राहुल कुमार,पवन तथा होमगार्ड राकेश कुमार समेत क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों,वाहनों की तलाश में निकले थे कि तभी उन्होंने बहरई तिराहे पर दो व्यक्तियों को एक पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से चोरी कर लिए जा रहे 20 लीटर के 62 कैन कुल मात्रा 1240 लीटर डीजल समेत गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पूंछतांछ में आरोपियों ने अपना नाम धीरेंद्र सिंह पुत्र लालजी तथा लाखन सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी छतेनी कोतवाली भोगनीपुर बताया है।
आरोपियों ने बताया कि वह लोग उक्त डीजल की कट्टियों को झींझक व रूरा स्थित अलग अलग जियो के टावर में पहुंचाने के लिए ले जा रहे थे।आरोपियों के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करके न्यायालय भेजा गया है।वहीं मामले में मंगलवार को पूर्ति अधिकारी भोगनीपुर सुमालिका सक्सेना ने बरौर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button