कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

राजपुर : इलेक्ट्रॉनिक एवं बैटरी की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते लगी आग, सारा सामान जलकर खाक

राजपुर कस्बे के बैलाही बाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक एवं बैटरी की दुकान में शुक्रवार देर रात्रि अज्ञात कारणों के चलते लगी आग में दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। राजपुर कस्बे के बैलाही बाजार स्थित इलेक्ट्रॉनिक एवं बैटरी की दुकान में शुक्रवार देर रात्रि अज्ञात कारणों के चलते लगी आग में दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने बड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।थाना पुलिस ने जांच पड़ताल की।

आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है साथ ही नुकसान का आकलन किया जा रहा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के बैलाही बाजार स्थित अफताब उर्फ लल्लू की दुकान में शुक्रवार देर रात अज्ञात कारणों के चलते आग लग जाने से उसमें रखा सामान जलकर राख हो गया।आग लगने की जानकारी होने पर सूचना दमकल विभाग को दी गई।सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा ने जांच पड़ताल की।

नुकसान का आकलन किया जा रहा है।मामले में अभी तक किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया गया है।थाना प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।जांचकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button