कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बकरीद : थाना प्रभारी ने पुलिस बल संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

मंगलवार को बरौर कस्बे में बकरीद के पर्व को लेकर थाना प्रभारी ने पुलिस बल संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस दौरान उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारा कायम रखने और त्योहारों को मिल जुलकर मनाने की अपील की तथा संदिग्धों की सूचना तुरंत पुलिस को देने की बात कही।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को बरौर कस्बे में बकरीद के पर्व को लेकर थाना प्रभारी ने पुलिस बल संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस दौरान उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारा कायम रखने और त्योहारों को मिल जुलकर मनाने की अपील की तथा संदिग्धों की सूचना तुरंत पुलिस को देने की बात कही।

बरौर कस्बे में मंगलवार की देर शाम थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने पुलिस बल के साथ पैदल गस्त किया।इस दौरान उन्होंने लोगों के पास पहुंचकर आपसी भाईचारा बनाए रखने तथा त्योहारों को आपस में मिल जुलकर मनाने की अपील की।उन्होंने उपद्रवियों की सूचना तुरंत पुलिस को देने की बात कही जिससे उनपर त्वरित कार्रवाई हो सके।वहीं इस अवसर पर थाना प्रभारी ने हैदरपुर गांव पहुंचकर वहां मौजूद मौलाना इस्तखार अहमद तथा सदरुख से बकरीद के त्योहार की तैयारी के संबंध में चर्चा की तथा उन्हे पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।इस मौके पर एस आई अनिलेश कुमार सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button