Clickadu
मध्यप्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- सुशांत केस में नए-नए मोड़ आने की वजह बिहार चुनाव है

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि सुशांत राजपूत मामले में आ रहे नये नये मोड़ के पीछे सिर्फ और सिर्फ चुनाव हैं.

Former cm Kamal Nath says bihar election is the reason for the new twist in sushant case ANN

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बारे में नहीं जानते. भोपाल में कमल नाथ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने दोनों का नाम पहले नहीं सुना क्योंकि वो ना तो पिक्चर देखते है ना हीं टीवी सीरियल.

लेकिन सुशांत राजपूत मामले में आ रहे नये नये मोड़ के पीछे सिर्फ और सिर्फ चुनाव हैं. कमल नाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त बीजेपी पाकिस्तान ले आई थी और अब बिहार चुनाव और एमपी के उपचुनाव के मद्देनज़र चीन का मुद्दा आ गया है. ये सरकार सिर्फ़ हेड लाइन मेनेज करती है और कुछ नहीं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पीएम मोदी को किसानों का मसीहा बताने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पूछा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज तक किसानों के लिये कोई कदम नहीं उठाया. कृषि क्षेत्र में लाये जा रहे नये कानून व्यापारियों औऱ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचायेंगे ना कि किसान को.

किसानों पर बिल लाए तो उनसे सलाह क्यों नहीं ली ना तो उनसे बात की और ना ही चर्चा. अब जब किसानों का बिल को लेकर पूरे देश में विरोध हो रहा है तो 25 तारीख़ को तो हीरोईनों की पेशी मुंबई में करवाने लगे जिससे जनता किसानों का विरोध ना देख पाये. कमलनाथ ने ये भी कहा की आने वाले उपचुनावों में जनता बीजेपी को सबक़ सिखायेंगीं क्योंकि बीजेपी झूठ की राजनीति करती है.

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के समय राम मंदिर की बात करने लगी जबकि देश में भुखमरी और बेरोज़गारी फैल रही है. कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया की वो कर्ज़ माफ़ी पर लगातार झूठ बोल रही है, कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्ज़ा माफ़ किया है और ये बात विधानसभा में शिवराज सरकार के मंत्री ने जवाब में लिखी भी है मगर प्रचार ऐसा जैसा कुछ हुआ ही नहीं हो.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button