अपना देशफ्रेश न्यूज

नहाती महिला का वीडियो बनाते पकड़ा गया शातिर युवक, जमकर हुई पिटाई

महिलाएं तालाब में स्नान कर रही थीं. तीन युवक किनारे पर खड़े होकर वह वीडियो बना रहे थे. स्थानीय लोगों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा लिया, लेकिन दो युवक बाइक से फरार हो गये, जबकि एक युवक पकड़ा गया.

एजेंसी, पश्चिम बंगाल : महिलाएं तालाब में स्नान कर रही थीं. तीन युवक किनारे पर खड़े होकर वह वीडियो बना रहे थे. स्थानीय लोगों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा लिया, लेकिन दो युवक बाइक से फरार हो गये, जबकि एक युवक पकड़ा गया. ग्रामीणों ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. यह सनसनीखेज घटना पश्चिम बंगाल के आसनसोल के सालानपुर थाना अंतर्गत इथोरा गांव में घटी है.
ग्रामीणों का कहना है कि कि कुछ युवक पहले भी इस तरह से नहाती महिलाओं का वीडियो बना चुके हैं, लेकिन कोई भी उन्हें पकड़ा नहीं सका था. आज वह फिर वीडियो बनाने आये और पकड़े गये.

सूत्रों के मुताबिक युवक इलाके की एक निजी फैक्ट्री में काम करता है. गांव के लोगों का साफ तौर पर दावा है कि फैक्ट्री में काम करने वाले युवक अक्सर वहां से समूह बनाकर आते हैं और अक्सर ये काम करते हैं. इसी बीच सूचना पाकर सालानपुर थाने की पुलिस मौके पर आ गई लेकिन, भीड़ से युवक को बचाकर ले गई. गांव के कई लोगों का दावा है कि फैक्ट्री के मालिक को घटनास्थल पर आना चाहिए. उनकी मौजूदगी में फैसला होगा. हालांकि अंत में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बाकी दो युवकों की तलाश जारी है.

घटना के बारे में एक स्थानीय महिला ने कहा, ”कोई नहा रही था, कोई अपने कपड़े बदल रही थी, कोई बर्तन धो रही थी, वे सभी अपने मोबाइल फोन पर तस्वीरें ले रहे थे. सभी लड़के पास की फैक्ट्री में काम करते हैं. आज रंगे हाथ पकड़े गये. इलाके के लोगों ने आरोपी युवक को सख्त सजा देने की मांग की है. पुलिस के अनुसार ये युवक क्षेत्र की एक निजी फैक्ट्री में काम करते हैं. तीनों पटना के रहने वाले हैं. पुलिस गिरफ्तार युवक को कोर्ट में पेशकर उसकी हिरासत की फरियाद करेगी.

इस बीच, पुलिस ने फैक्ट्री मालिक और फैक्ट्री की मजदूरों से पूछताछ शुरू की है. प्रारांभिक जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर युवक दूसरे राज्यों से आकर काम करते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये युवक अक्सर उस इलाके में जाते थे और तालाब में स्नान करती महिलाओं का वीडियो बनाते थे. इस फैक्ट्री में काम करने वाले युवकों पर पहले महिलाओं पर छींटाकशी करने भी आरोप लगे थे. उस समय काफी बवाल हुआ था.

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button