Clickadu
उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

प्रियंका का जोरदार हमला, बोलीं- जिस ‘प्रॉपर्टी’ पर योगी जी बैठे हैं, जनता उसे जब्त कर सकती है

सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रॉपर्टी जब्त वाले बयान को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर हमला बोला है.

लखनऊ,अमन यात्रा : सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रॉपर्टी जब्त वाले बयान को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर हमला बोला है. प्रियंका ने गुरुवार को कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सीएम योगी पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा, “इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है. जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है.”

प्रियंका ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि जिस “प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है. याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है.

 

सीएम योगी ने किया था ट्वीट
बता दें कि सीएम योगी ने बुधवार को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने कहा था,  “प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं. आज कोई गलत नहीं कर सकता है. जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे.

 

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button