Clickadu
कलाकारमनोरंजन

बंधन द बॉन्ड ऑफ लव में सुजैल खान की धमाकेदार एंट्री 

ब्रज फ़िल्म बन्धु एसोसिएशन के तत्वाधान मे सुसेन फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले हिंदी फीचर फ़िल्म "बंधन -द बॉन्ड ऑफ़ लव" का निर्माण किया जा रहा है फ़िल्म सम्बन्धी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : ब्रज फ़िल्म बन्धु एसोसिएशन के तत्वाधान मे सुसेन फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले हिंदी फीचर फ़िल्म “बंधन -द बॉन्ड ऑफ़ लव” का निर्माण किया जा रहा है फ़िल्म सम्बन्धी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द उत्तर – प्रदेश के हाथरस, मथुरा, आगरा, एटा व अलीगढ मे चुनिंदा लोकेशन पर की जाएगी, फ़िल्म के प्रोडूसर भूपेन्द्र सिंह  ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग अगस्त माह मे शुरू हो जाएगी फ़िल्म में मुंबई के कलाकारों के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को भी मौका दिया जायेगा तथा ब्रज की संस्कृति को भी बखूबी पेश किया जायेगा वहीं एसोसिएशन के अध्यक्ष के. एल. अग्रवाल ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य उत्तर प्रदेश में फ़िल्म उद्योग को बढ़ावा देना तथा नए उभरते कलाकारों को फिल्मों में काम दिलाकर उन्हें प्लेटफार्म देकर ब्रजबुड का निर्माण करना है जिससे यहाँ फ़िल्म इंडस्ट्री बनकर तैयार हो और कलाकारों का उत्साह वर्धन हो।
फ़िल्म निर्देशक व मुख्य कलाकार भूपेंद्र सिंह जो कि फ़िल्म में हीरो कि भूमिका निभा रहे हैं ने अधिक जानकारी देते हुए बताया फ़िल्म में मुंबई के जाने माने कलाकार सुजेल खान, राजा कापसे, रीना खन्ना, भी अहम् किरदार में नज़र आएंगे सुजेल खान को मुख्य विलेन के किरदार के लिए साइन किया गया है फ़िल्म की मुख्य नायिका पूजा जांगिड़ भी मुंबई से सेलेक्ट की गयी हैं.
फ़िल्म पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमे एक्शन व कॉमेडी का भरपूर तड़का दर्शकों को देखने के लिए मिलेगा अन्य कलाकारों का चयन उत्तर प्रदेश के उभरते उदयीमान कलाकारों में से किया गया है. फ़िल्म के को – प्रोडूसर – गीतम सिंह, कमलेश कुमार हैं. फ़िल्म की पटकथा विमला सिंह ने लिखी है. म्यूजिक एन ट्रैक स्टूडियो द्वारा तैयार किया गया है गानों में मधुर आवाज़ गीतम सिंह व वेदिका शर्मा की है फोटोग्राफी सुशील पंडित कर रहे हैं.
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button