मनोरंजन

फिरोज खान मेरे गुरु थे और फरदीन खान से मेरे अच्छे संबंध हैं : सेलिना

बला की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली पर पाकिस्तानी क्रिटिक को अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. पाकिस्तानी समीक्षक ने आरोप लगाया था कि सेलिना जेटली के फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान के साथ संबंध थे.

एजेंसी, मुंबई :  बला की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली पर पाकिस्तानी क्रिटिक को अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. पाकिस्तानी समीक्षक ने आरोप लगाया था कि सेलिना जेटली के फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान के साथ संबंध थे. इसी साल की शुरुआत में जब समीक्षक ने सेलिना जेटली को लेकर ये ट्वीट किया था तो एक्ट्रेस ने भी ट्वीट करते हुए उसे करारा जवाब दिया था. बाद में सेलिना जेटली ने विदेश मंत्रालय और महिला आयोग को इस मामले में पत्र लिखा और कार्रवाई करने की मांग की थी.

विज्ञापन

इस तरह ये पूरा मामला भारतीय विदेश मंत्रालय और महिला आयोग तक पहुंच गया. अब इस मामले पर विदेश मंत्रालय एक्शन मोड में आ गया है. भारतीय विदेश मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हैरेसमेंट के मामले को नई दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के सामने उठाया है. राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजे पत्र में विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि पाकिस्तान से इस मामले की जांच करने की मांग की गई है.विदेश मंत्रालय के एक्शन के बारे में खुद सेलिना जेटली ने पत्र शेयर कर जानकारी दी है और लंबा नोट भी शेयर किया है. सेलिना जेटली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि कुछ महीने पहले पाकिस्तान के एक फिल्म क्रिटीक उमैर संधू ने मेरे बारे में झूठे दावे किए थे. दरअसल उमैर संधू खुद को फिल्म समीक्षक बताता है और आए दिन ट्विटर पर भारतीय सेलिब्रिटीज़ को लेकर आपत्तीजनक और भ्रामक दावे करता रहता है.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए अपने और फिरोज खान के रिलेशन के बारे में भी लिखा है. सेलिना ने बताया है कि फिरोज खान मेरे गुरु थे और फरदीन खान से मेरे अच्छे संबंध हैं. ऐसे आरोप से मैं बहुत दुखी हूं. सेलिना जेटली को दिवंगत अभिनेता फिरोज खान ने अपने बेटे फरदीन खान के साथ साल 2003 में आई फिल्म जानशीन से एक्टिंग में ब्रेक दिया था.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button