कलाकार

समीरा रेड़्डी का खुलासा: 2010 की फोटो शेयर कर कहा- स्लिम दिखाने के लिए हर पार्ट को किया था एडिट

वह लिखती हैं कि, इस पिक्चर में उनके पिंपल्स,रियल कमर , सेल्युलाईट और भी बहुत कुछ छुपाने के लिए इसे एडिट किया गया था.

बॉडी के हर हिस्से को स्लिम दिखान के लिए किया गया एडिट

बता दें कि समीरा ने जिस 2010 की अपनी पिक्चर को शेयर किया है उसमें वह काफी  स्लिम-ट्रिम नजर आ रही है. वह लिखती हैं कि, “क्या आप इस पिक्चर में सेल्युलाइट देख सकते हैं? पिंपल्स? मेरी बैली की लूज स्किन? रियल जॉलाइन? रियल कमर? मेरी बॉडी के कौन से हिस्से को एडिट नहीं किया गया?  इसका जवाब यही है कि 2010 की इस तस्वीर में मेरी बॉडी के हर हिस्से को स्लिम दिखाने के लिए एडिट किया गया है.

अपने लुक को स्वीकारने में लगा थोड़ा समय

अपनी पोस्ट में वह आगे लिखती हैं कि, काश उनके पास ओरिजनल बिना एडिट की हुई पिक्चर होती ताकि वह दोनों की तुलना कर डिफरेंस को दिखा पाती है. वह अपनी पोस्ट पर साइन करते हुए लिखती हैं कि, “उन्हें अपने इस लुक को स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा जैसे कि वह है. मुझे यह महसूस करने में थोड़ा समय लगा कि मुझे अपनी बॉडी को जैसी वह है उसी से प्यार करने की ज़रूरत है और कोई भी उस सुविधा को महसूस नहीं करा सकता है. आपके अलावा!”

 

 

शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया छोड़ी

बता दें कि समीरा रेड्डी ने 2013 में अक्षय वर्दे से शादी की थी और शादी के तुरंत बाद एक्टिंग भी छोड़ दी थी. इस कपल ने साल 2015 में अपने पहले बच्चे हंस वर्दे का स्वागत किया. जहां तक काम की बात है तो समीरा को आखिरी बार कन्नड़ फिल्म वरधनायका में देखा गया था. समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे टैक्सी नंबर 9211 और मैने दिल तुझको दिया में काम किया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button