कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिला निर्वाचन अधिकारी ने अध्यक्ष एवं सदस्य पद के नामांकन एवं फार्मो की बिक्री का किया निरीक्षण, आरओ एआरओ को दिए निर्देश

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा जैन ने आज दिनांक 20 अप्रैल 2023 को नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 के दृष्टिगत अकबरपुर तहसील परिसर में स्थित तीन नगरीय निकाय के अध्यक्ष एवं सदस्य पद हेतु नामांकन कक्षों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान उन्होंने अकबरपुर नगर पंचायत, रूरा नगर पंचायत एवं नवसृजित रनिया नगर पंचायत कक्षों का निरीक्षण किया।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा जैन ने आज दिनांक 20 अप्रैल 2023 को नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 के दृष्टिगत अकबरपुर तहसील परिसर में स्थित तीन नगरीय निकाय के अध्यक्ष एवं सदस्य पद हेतु नामांकन कक्षों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान उन्होंने अकबरपुर नगर पंचायत, रूरा नगर पंचायत एवं नवसृजित रनिया नगर पंचायत कक्षों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने नामांकन पत्रों, नामांकन की स्थिति के बारे में जानकारी ली, तथा सभी आरो- एआरओ से अध्यक्ष एवं सदस्य पद हेतु नामांकन पत्रों की बिक्री और नामांकन की स्थिति के बारे में जानकारी ली, उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को आरो – एआरओ सही स्थितियों से अवगत कराते हुए सुरुचि एवं सुचारू ढंग से नामांकन को संपन्न बनाएं।

इस दौरान जिलाधिकारी ने तहसील कैंपस में बने प्रेरणा कैंटीन का भी निरीक्षण किया, इस निरीक्षण के दौरान उन्होंने वहां की संचालिका गीता पाल से वार्ता भी की और इस वार्ता के दौरान गीता पाल ने बताया कि इस प्रेरणा कैंटीन से मुझे प्रतिदिन दो से ढाई हजार की आय हो जाती है, जो कि मेरे परिवार का बहुत बड़ा सहारा बन रही है।

जिलाधिकारी ने उसकी कर्मठता और प्रेरणा कैंटीन के उद्देश्यों को फलीभूत देखकर अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त की। इस मौके पर उप जिलाधिकारी अकबरपुर, तहसीलदार अकबरपुर आदि अधिकारियों एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button