कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दैनिक अमन यात्रा ने गौरवशाली 8 वर्ष का सफर किया तय, हासिल किया शानदार मुकाम

सामाजिक व जनसरोकारों के सजग प्रहरी दैनिक अमन यात्रा ने कानपुर देहात में अपनी यूनिट स्थापना के गौरवशाली 8 वर्ष पूरे कर लिए हैं। स्थापना के अपने 8 वर्ष के सफर में पाठकों का भरपूर सहयोग रहा है।

कानपुर देहात। सामाजिक व जनसरोकारों के सजग प्रहरी दैनिक अमन यात्रा ने कानपुर देहात में अपनी यूनिट स्थापना के गौरवशाली 8 वर्ष पूरे कर लिए हैं। स्थापना के अपने 8 वर्ष के सफर में पाठकों का भरपूर सहयोग रहा है। पूरी विश्वसनीयता और जिम्मेदारी के साथ अमन यात्रा अपने पाठकों तक सटीक जानकारी पहुंचाता रहा है। पाठकों के स्नेह का ही नतीजा है कि दैनिक अमन यात्रा नित नई बुलंदियों को छू रहा है। इसका नेटवर्क गली-मोहल्ले से लेकर वैश्विक स्तर पर पहुंच गया है। लोगों की समस्याओं को उठाने वाला, समाज के निचले स्तर तक के लोगों के उत्थान के लिए काम करने वाला अखबार दैनिक अमन यात्रा सबका चहेता अखबार बन गया है। हर वर्ग व हर क्षेत्र की समस्याओं को उठाकर शासन-प्रशासन से लेकर संबंधित विभाग तक ले जाकर उसका समाधान कराने का निरंतर प्रयास करता रहता है। सदैव इसकी संतुलित, निष्पक्ष पत्रकारिता रही है। लेखनी में जो सच्चाई उस समय थी आज भी वही बरकरार है। हर खबर पर पैनी नजर व विश्वसनीयता के बल पर ही दैनिक अमन यात्रा का जलवा बरकरार है।

इसमें बिना किसी द्वेष व भेदभाव के खबरों का प्रकाशन होता आ रहा है। सामाजिक सरोकारों की बुनियाद पर खड़ा यह अखबार अपने संकल्पों के लिए कटिबद्ध है। पाठकों ने यह प्रमाणित किया है कि यह वाकई बदलते हुए जमाने का अखबार है। सामाजिक सरोकारों को अपनी कार्यसंस्कृति का अभिन्न अंग बनाए हुए, बुनियादी सांस्कृतिक संस्कारों के मामले में समझौता किए बगैर, पाठकों की बदलती अपेक्षाओं-आवश्यकताओं के अनुरूप एक परिवर्तनशील समाचार पत्र है। सिर्फ अपने पत्रकारीय कर्तव्यबोध और निष्पक्षता-विश्वसनीयता के बूते अखबार ने हर आयु वर्ग के लाखों पाठकों के दिल-दिमाग में अपनी प्रतिष्ठा हासिल की है।

संपादक वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि आठ वर्षों की इस गौरवान्वित यात्रा में आप सभी की साझा भागीदारी और समर्थन ने हमें परिपूर्ण बनाया और हमें हमेशा से अग्रणी नई खबरों, विचारों और जानकारी को प्राप्त करने की स्थिति में रखा इस हेतु मै अपने पाठकों, शुभचिंतकों-शुभेच्छुओं को भूरि-भूरि असीम शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं और समूची अमन यात्रा टीम से यह आशा करता हूं कि आगामी समय में आप सभी के सहयोग से इससे भी बेहतर कार्य कर सकूंगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button