उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ब्लॉक प्रमुख पति के रोड बनवाए जाने के आश्वासन पर माने ग्रामीण

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा विकासखंड अंतर्गत इटर्रा गांव के ग्रामीणों द्वारा जर्जर परास भीतरगांव संपर्क मार्ग को लेकर रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर गांव के मुख्य मार्ग में टांग कर विरोध प्रदर्शन किया गया था

Story Highlights
  • बीते दिन इटर्रा के ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर टांग कर किया था प्रदर्शन

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा विकासखंड अंतर्गत इटर्रा गांव के ग्रामीणों द्वारा जर्जर परास भीतरगांव संपर्क मार्ग को लेकर रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर गांव के मुख्य मार्ग में टांग कर विरोध प्रदर्शन किया गया था। सूचना पर उपजिलाधिकारी घाटमपुर यदुवेंद्र बैंस और तहसीलदार लक्ष्मी नारायण बाजपेई गांव पहुंचे थे और ग्रामीणों को जल्द ही रोड बनवाए जाने का आश्वासन देते हुए मनाने का प्रयास किया था पर ग्रामीण लिखित आश्वासन के बगैर मानने को तैयार नहीं थे।गुरुवार को पतारा विकासखंड ब्लॉक प्रमुख पति अजय सिंह गांव पहुंचे और ग्रामीणों को होली तक रोड बनवाने का आश्वासन दिया।

नाराज ग्रामीणों ने ब्लॉक प्रमुख की बात मानते हुए वोट बहिष्कार का बैनर उतार लोकसभा चुनाव में वोट डालने को सहमत हुए। इस दौरान ग्रामीणों ने गांव स्थित रजवाहा बंबा के क्षतिग्रस्त पुल को भी दिखलाया। जिस पर ब्लॉक प्रमुख पति ने जल्द ही बंबा पुल के निर्माण का भी आश्वासन दिया है। इस दौरान मौके पर ग्राम प्रधान राधेश्याम तिवारी,आशुतोष तिवारी टिंकू बाजपेई, उत्कर्ष, अशोक कश्यप, अनुज पटेल, विजय शर्मा आदि ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button