औरैया

औरैया : दो प्यार करने वालों ने खत्म की जिंदगी, घरवाले बोले- प्रेम प्रसंग का पता होता तो करा देते शादी

औरैया जनपद के अयाना थाना क्षेत्र के बीजलपुर गांव में प्रेमी का शव फंदे पर लटका देखकर प्रेमिका सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और घर जाकर कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घरवालों ने दोनों की शादी तय कर दी थी।

औरैया,अमन यात्रा। अयाना थाना अंतर्गत बीजलपुर गांव में प्यार मुकम्मल होता न देखकर प्रेमी युगल ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। वरीक्षा के दिन प्रेमी की मौत से घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। वहीं घरवालों ने प्रेम प्रसंग की जानकारी से इन्कार करते हुए कहा कि पता होता तो शादी करा देते।

बीजलपुर गांव निवासी शिवराज के 20 वर्षीय पुत्र शिवभान उर्फ धर्मेंद्र का गांव की 18 वर्षीय आसमा देवी पुत्री सोबरन सिंह से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों सजातीय थे और छिपछिप कर मिलते रहते थे। उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी घर वालों को नहीं थी लेकिन दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। इधर, प्रेम प्रसंग से अनजान घर वालों ने आसमा की शादी दो माह पहले दूसरी जगह तय कर दी थी। शिवभान की शादी भी तय होने पर सोमवार को वरीक्षा का कार्यक्रम था। उसके घर में कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी।

सोमवार की सुबह करीब सात बजे ग्रामीण गांव के बाहर खेतों पर गए तो शिवभान का शव फांसी के फंदे पर नीम के पेड़ से लटका देखा। ग्रामीणों से मिली जानकारी पर रोते-बिलखते स्वजन भी आ गए। इस बीच रोती हुई आसमा भी आई और प्रेमी की मौत का सदम बर्दाश्त न कर सकी। वह वापस घर पहुंची और कमरे में दुपट्टे का फंदा बना फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई और ग्रामीणों ने स्वजन को जानकारी दी। शिवभान के पिता शिवराज ने बताया कि अगर पता होता तो वह शादी करा देते। न जाने क्यों बेटे ने उसे नहीं बताया। दोनों के स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना पर गांव आई पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button