Clickadu
उत्तरप्रदेशलखनऊ

महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों का सार्वजनिक स्थानों पर लगे पोस्टर :सीएम योगी

यूपी में महिला अपराध को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले अपराधियों और दुराचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. चौराहों पर उनके पोस्टर लगाए जाएं.

lucknow cm yogi adityanath said take strict action against women eve teasers poster at public places ann

लखनऊ,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा कि जिस तरह एंटी रोमियो स्क्वायड ने अच्छा काम किया, मनचलों और महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की कमर तोड़ी वैसे ही हर जिले की पुलिस अभियान चलती रहे. सीएम ने निर्देश देते हुए कहा कि महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से छेड़खानी, दुर्व्यवहार, अपराध, यौन अपराध करने वाले अपराधियों के चौराहों पर पोस्टर लगाए जाएं.

ऑपरेशन दुराचारी जारी
बता दें कि यूपी में महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफर सीएम योगी एक्शन मोड में हैं. दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी का ऑपरेशन दुराचारी जारी है. सीएम ने पुलिसकर्मीयों को कहा महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले दुराचारियों को महिला पुलिस कर्मियों से ही दंडित कराया जाए.

चौराहों पर लगे पोस्टर
सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि महिला पुलिस कर्मियों से ही दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ किसी भी तरह की घटना को अंजाम देने वालों को समाज जाने इसलिए चौराहों पर इनके पोस्टर भी लगवाए जाने चाहिए. साथ ही सीएम ने ऐसे अपराधियों और दुराचारियों की मदद करने वालों के नाम उजागर करने के के भी निर्देश दिए हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button