औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मूरी एक्सप्रेस की चपेट में आने से रेलवे इंजीनियर की हुई दर्दनाक मौत

अछल्दा में दिल्ली हावड़ा रूट पर सोमवार को दोपहर दिल्ली से चलकर कानपुर को जाने बाली डाउन लाइन पर आ रही18310 मूरी एक्सप्रेस जैसे ही अछल्दा पश्चिमी होम सिंग्नल के खम्बा नम्बर 111718,1119 वैशौली गांव के मध्य गुजरी वैसे ही रेलवे इंजीनियर वीरेंद्र शाहू पुत्र विजय बहादुर उम्र लगभग 57 बर्षीय निवासी 18  रेलवे कॉलोनी आदर्श नगर भर्थना जनपद इटावा मूल निवासी पुर्वा दानशाह सहार जनपद औरैया ट्रेन की चपेट में आ गए और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

विकास सक्सेना, औरैया। अछल्दा में दिल्ली हावड़ा रूट पर सोमवार को दोपहर दिल्ली से चलकर कानपुर को जाने बाली डाउन लाइन पर आ रही18310 मूरी एक्सप्रेस जैसे ही अछल्दा पश्चिमी होम सिंग्नल के खम्बा नम्बर 111718,1119 वैशौली गांव के मध्य गुजरी वैसे ही रेलवे इंजीनियर वीरेंद्र शाहू पुत्र विजय बहादुर उम्र लगभग 57 बर्षीय निवासी 18  रेलवे कॉलोनी आदर्श नगर भर्थना जनपद इटावा मूल निवासी पुर्वा दानशाह सहार जनपद औरैया ट्रेन की चपेट में आ गए और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर चालक ने ट्रेन को रोकर घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी।

स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ व जीआरपीएफ फफूँद को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुँचे आरपीएफ के कॉन्स्टेबल मनीष तिवारी कॉन्स्टेबल लेकेश नेने जीआरपी फफूँद के उपनिरीक्षक मुनेन्द्र कुमार यादव ने मृतक रेलवे कर्मी का शव कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इटावा रेलवे मध्य के सहायक अभियंता एनपी सिंह ने बताया मृतक अछल्दा से अंबियापुर तक रेंज के प्रभारी थे। अछल्दा पश्चमी डाउन रेलवे ट्रेक पर मरम्मत कार्य होना था जो दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होना था। बिना मशीन के मृतक अपनी स्कूटी से फफूंद से आकर अछल्दा रेलवे स्टोर रूम पर अपनी स्कूटी खड़ी कर पश्चिम केविन के पास आ रहे थे इसी समय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई है घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है मृतक का बेटा दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है वह घर पर नहीं था।

इस सम्बंध में स्टेशन मास्टर ने बताया है कि मूरी एक्सप्रेस से रेलवे कर्मी की मौत हुई है। ट्रेन को 12 बजकर 43 मिनट पर रवाना किया गया उसके पीछे से आ रही 14584 महानंदा एक्सप्रेस को होम सिंग्नल के पीछे रोककर ट्रेक साफ कराकर दस मिनट बाद ट्रेन को रवाना किया गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button
%d bloggers like this: