Clickadu
उत्तरप्रदेश

यूपी : प्रयागराज में छेड़खानी की वारदात, युवती ने बेल्ट से की आरोपी की पिटाई

प्रयागराज में इंवनिंग वॉक पर गई युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. युवती ने आरोपी युवक की बेल्ट से पिटाई कर दी.

The incident of molestation in prayagraj the girl beat the accused with the belt ANN

प्रयागराज: महिलाओं के साथ छेड़खानी की वारदते लगातार बढ़ रही है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां इवनिंग वॉक पर गई युवती के साथ एक युवक ने छेड़खानी की.

मामला आज़ाद पार्क का है, जहां एक युवती वॉक करने के लिए शाम के वक्त पार्क गई थी. वहीं पार्क में एक युवक ने युवती के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद युवती ने शोर मचा दिया. घटना स्थल पर भारी तादाद में भीड़ इकठ्ठा हो गई. जिसके बाद युवती ने आरोपी युवक की बेल्ट से पिटाई कर दी.

भीड़ ने युवक के पिटाई का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को पुलिस को सौंपा गया. वहीं अभी तक पुलिस ने मामले में गिरफ्तारी नहीं की है.

आपको बता दें, बीते दिनों हाथरस में हुए गैंग रेप के बाद देश भर में लोगों का गुस्सा फूटा हुआ है. लोग सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें है. साथ ही पीड़िता के परिवार समेत मृतका के लिए न्याय की मांग कर रहें है. वहीं लोगों का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी हो.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button