Clickadu
उत्तरप्रदेश

यूपी : भदोही में 14 साल की दलित किशोरी की सिर कुचल कर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही में 14 साल की दलित किशोरी की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

14 year old dalit teenager murdered in Bhadohi police arrests three accused ANN

भदोही: शहर में 14 साल की दलित किशोरी की सिर कूंच कर हत्या का मामले सामने आया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों का मृतिका दलित किशोरी के परिवार से पुरानी रंजिश थी जिस के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस का बताया कि मृतिका के परिवार में उसका एक रिश्तेदार युवक रहता था जिसे लेकर आरोपियों को लगता था कि युवक की निगाह उनकी लड़की पर है. इसे लेकर दोनों परिवारों में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और आरोपियों ने पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी थी.

किशोरी जब शौच करने के लिए बाजरे के खेत मे गई थी उसी दौरान तीनों आरोपियों ने मिलकर किशोरी की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या कर दिया. एसपी रामबदन सिंह में बताया कि तीनों आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर हरिजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनमें दो आरोपी पिता के बेटे हैं.

इस मामले में मृतिका के परिजनों ने ही तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी. अभी तक मामले में दुष्कर्म की किसी तरह की पुष्टि नही हो पाई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है. तीनो आरोपियों को जेल भेजे जाने की कार्यवाई की जा रही है.

आपकों बता दे कि आज गोपीगंज कोतवाली के तिवारीपुर में बाजरे के खेत मे 14 साल की किशोरी का शव मिला था. जिसकी सिर कूंच कर हत्या की गई थी. हाथरस और बलरामपुर कांड के बाद भदोही में घटी इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे थे और विभिन्न विपक्षी दलों ने भदोही की घटना के माध्यम से सरकार को कटघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button