Clickadu
औरैया

रिमझिम बारिश ने खोल दी नगर पालिका की पोल, कहीं कींचड़, तो कहीं जलभराव

रिमझिम बारिश  दूसरे दिन भी जारी रही। दिन भर रुक-रुक हुई बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया। वहीं एक बार फिर नगर पालिका की साफ-सफाई की हकीकत सडकों पर खुलकर सामने आ गई।

औरैया,अमन यात्रा। रिमझिम बारिश  दूसरे दिन भी जारी रही। दिन भर रुक-रुक हुई बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया। वहीं एक बार फिर नगर पालिका की साफ-सफाई की हकीकत सडकों पर खुलकर सामने आ गई। चूंकि बारिश तेज नहीं थी इसलिए कहीं ज्यादा देर तक जलभराव नहीं रहा। मगर सड़कें दलदल में तब्दील हो गईं। सड़कों पर जमा कूड़ा कीचड़ के रुप में बदल गया। बारिश का पानी कुछ देर में नाले- नालियों के रास्ते निकल गया, लेकिन कीचड़ पूरे दिन परेशानी का सबब बना रहा। लोगों का सड़क पर चलाना भी दूभर हो गया।
शहर के मोहल्ला नरायनपुर ,पढीं न दरवाजा आदि में बारिश के बाद गालियों में जलभराव हुआ। स्थानीय लोग इसको लेकर काफी खफा दिखे और पालिका की बेपरवाही पर नाराजगी जताई।
आपको बता दे शहर के मोहल्ला नरायनपुर में गलियों का ये आलम है कि गली में पैर रखने की साफ जगह ही नजर नही आ रही है। ऐसे में आम जन मानस का बुरा हाल है लोग घरों में ही कैद है। गलियों को देखकर तो लगता है कि बीमारी यहाँ कभी भी पैर पसार सकती है।
इसकी जानकारी लेने जब अमन यात्रा की टीम पहुँची तो वहाँ के वाशिंदे नगर पालिका से काफी नाराज दिखे ओर समाज सेवी संजीव पोरवाल ने बताया कि गलियों से हम लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में यहाँ न तो कोई सब्जी विक्रेता आते है, न ही दूधिया उन्होंने बताया ये सड़क काफी समय से नही बनी है। ये गली क्यू है उपेक्षा का शिकार , जो नगर पालिका इस ओर ध्यान ही नही दे रहा।
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button