उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

रॉबिन हुड आर्मी पुखरायां ने अनाथ और स्लम के बच्चों के साथ मनाया एकेडमी इनफ्लुएंसर कार्यक्रम

रॉबिन हुड आर्मी पुखरायां ने अनाथ और स्लम के बच्चों के साथ मनाया एकेडमी इनफ्लुएंसर कार्यक्रम। इस अद्भूत पहल के तहत, रॉबिनहुड अकादमी के बच्चों ने कानपुर देहात के स्वादिष्ट आलू चाट का आनंद लिया और उसके इतिहास, बनाने के तरीके पर बातचीत की।

पुखरायां : रॉबिन हुड आर्मी पुखरायां ने अनाथ और स्लम के बच्चों के साथ मनाया एकेडमी इनफ्लुएंसर कार्यक्रम। इस अद्भूत पहल के तहत, रॉबिनहुड अकादमी के बच्चों ने कानपुर देहात के स्वादिष्ट आलू चाट का आनंद लिया और उसके इतिहास, बनाने के तरीके पर बातचीत की। रॉबिन हुड टीम ने बच्चों के साथ शिक्षाप्रद एवं मनोहर साझेदारी का आत्मसात किया, जिससे उनकी शिक्षा और सामाजिक संबंध मजबूत हुए।

विज्ञापन

दीपावली के इस मौके पर, रॉबिनहुड आर्मी ने स्लम के बच्चों को मिठाईयां, नए कपड़े, और पाठ्य पुस्तकें भी उपहारित की, जिससे उनकी उत्साहित भावना को और बढ़ाया गया। रॉबिन हुड आर्मी का लक्ष्य नहीं केवल इन बच्चों को आनंदमय और समृद्धिपूर्ण जीवन प्रदान करना है, बल्कि उन्हें पूर्ण शिक्षा, पोषण और अच्छी स्वास्थ्य सुनिश्चित करना भी है।

विज्ञापन

आर्मी निरंतर इस क्षेत्र में सेवा करती रहती है, इससे इन बच्चों के भविष्य को सार्थक बनाने का संकल्प करती है। इस अद्भूत कार्यक्रम में भाग लेने वाले टीम के सदस्यों में आशीष गुप्ता, देवेंद्र सिंह, देविका गुप्ता, मानसी सौरभ सिंह, अंकित सिंह, परिवेश सचान, दानिश सिद्दीकी, आकांक्षा यादव, विराट यादव, भूमि सिंह, अंजलि गुप्ता और अयस्का गुप्ता शामिल रहे।

भारतीय वायुसेना में कार्यरत बृजेश, सुदीप बर्नजी, और पुखरायां निवासी कुशल बंसल, शैफाली अग्रवाल, शगुन गोयल, अभय कीर्ती एवं लखी बनरवाल ने टीम के कार्यक्रम के लिए समर्पित योगदान के साथ सामाजिक पहल को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button