उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

बदबूदार पानी पीने को मजबूर हुए ग्रामीण, लीकेज है कई दिनों से पाइपलाइन

बरवा रसूलपुर गांव में बरौर कस्बे से आई पानी की लाइन कहीं से लीकेज होने के चलते बरवा रसूलपुर गांव में काई युक्त बदबूदार पानी निकलने से कनेक्शन उपभोक्ता परेशान हैं और पीने के लिए निजी सबमर्सिबलो से पानी भरने को मजबूर हैं। जिसके चलते कनेक्शन उपभोक्ताओं ने लीकेज सही करवाने की मांग प्रशासन से अमन यात्रा अखबार के माध्यम से की है।

सरफराज, पुखरायां। विकासखंड मलासा के बरवा रसूलपुर गांव में बरौर कस्बे से आई पानी की लाइन कहीं से लीकेज होने के चलते बरवा रसूलपुर गांव में काई युक्त बदबूदार पानी निकलने से कनेक्शन उपभोक्ता परेशान हैं और पीने के लिए निजी सबमर्सिबलो से पानी भरने को मजबूर हैं। जिसके चलते कनेक्शन उपभोक्ताओं ने लीकेज सही करवाने की मांग प्रशासन से अमन यात्रा अखबार के माध्यम से की है।

विज्ञापन

ग्राम पंचायत बरवा रसूलपुर गांव के निवासी रामकुमार निसार अहमद अफसर अहमद रमाकांत साकिर हुसैन नाहिद हुसैन नाजिर राम लखन राहत हुसैन सज्जाद हुसैन आदि लोगों ने बताया कि ग्राम पंचायत बरवा रसूलपुर गांव में लगभग 2 महीने से पानी सही से नहीं मिल पा रहा पानी की लाइन बरौर कस्बा स्थित बनी पेयजल समूह योजना टंकी से सप्लाई होता है जिससे और भी गांव जुड़े हैं इन दिनों बरसात के मौसम में लाइन कहीं से लीकेज होने के चलते करीब 4 दिन से पानी काई युक्त हरा पानी तथा बदबूदार लाइन से निकल रहा है जो कि पीने योग्य बिल्कुल भी नहीं है और लाइन का लीकेज अभी तक सही नहीं करवाया गया बदबूदार पानी होने की वजह से उन्हें निजी सबमर्सिबल से दूर जाकर पानी भरना पड़ता है और कभी नहीं भर पाता पानी की लाइन की जल्द से जल्द मरम्मत कर उनकी समस्या का समाधान किया जाए यह मान ग्रामीणों ने अमन यात्रा ग्वार के माध्यम से की है।

वही इस बाबत अवर अभियंता जल निगम सुनील कुमार ने बताया कि लाइन को जल्द से जल्द सही करवा कर समस्या का समाधान किया जाएगा।

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button