कलाकार

‘दिल तो हैप्पी है’ की ये एक्ट्रेस भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, सुनाई आप बीती कैसे फिल्ममेकर कही थी रात बिताने की बात

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई बार हस्तियां कास्टिंग काउच का आरोप लगा चुकी हैं. अब टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर खुलकर बात की है.

डोनल बिष्ट का खुलासा-रोल के बदले सोने का ऑफर मिला

‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने अपने स्ट्रगल के दौरान हुई मुश्किलों और बदसलूकी को लेकर खुलकर बात की है. डोनल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए अपने साथ हुई बदसलूकी का एक वाकया भी फैन्स के साथ साझा किया है. डोनल ने कहा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले साथ में एक रात बिताने का प्रस्ताव रखा था.

इनकार करने पर फिल्म से निकाला गया

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के वक्त को याद करते हुए डोनल ने कई बातों से पर्दा उठाया है. डोनल ने कहा कि मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि शो के लिए सेलेक्शन हो गया, शूटिंग के लिए तारीख फिक्स हो गई, फीस तय हो गई लेकिन फिर अचानक मुझे प्रोजेक्ट से निकालकर रिप्लेसमेंट की बात की गई. इस घटना के बाद मैं और मेरे परिवार को यकीन हो गया था कि मुंबई में किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. यहां सभी लोग झूठे हैं. लेकिन एक्टिंग को लेकर मेरे जुनून ने मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत दी.

मैंने लंबा संघर्ष करने की ठानी: डोनल

हालांकि मैंने हार नहीं मानी और ऑडिशन्स देती रही. एक जगह एक फिल्म को लेकर बात बन भी गई लेकिन ये एक बुरे सपने जैसा था. साउथ फिल्मों के एक फिल्म निर्माता ने फिल्म में रोल के बदले साथ में सोने का प्रस्ताव रखा था. मैं अपने काम को पूजती हूं. मैं जानती थी कि मुझे सिर्फ सही तरीके से इंडस्ट्री में काम हासिल करना है भले ही मेरा संघर्ष थोड़ा लंबा हो जाए.

डोनल बिष्ट टीवी इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरों में से एक हैं. डोनल ‘रूप-मर्द का नया स्वरूप’, ‘दिल तो हैपी है जी’ और ‘लाल इश्क’ जैसे धारावाहिकों में अहम किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button