उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

विशुद्ध ग्रामीण परिवेश और सामाजिक रिश्तों पर आधारित है फिल्म “मनिहार”– प्रेस मैनेजर

उक्त आशय की जानकारी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जनपद कानपुर देहात मुख्यालय पर होटल के - वन में जय श्री मूवी प्रोडक्शन के प्रेस मैनेजर सर्वेश शर्मा ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्माण का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी हुई प्रतिभाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फलक पर लाने के उद्देश्य से उक्त मूवी तैयार की है जो 14 जून को देश के सिनेमाघरों में दिखाई जायेगी।कानपुर नगर स्थित जेड स्क्वायर में भी प्रदर्शित की जायेगी

Story Highlights
  • नये कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म में आज के दर्शक लेंगे भरपूर आनंद

अमन यात्रा ब्यूरो। उक्त आशय की जानकारी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जनपद कानपुर देहात मुख्यालय पर होटल के – वन में जय श्री मूवी प्रोडक्शन के प्रेस मैनेजर सर्वेश शर्मा ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्माण का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी हुई प्रतिभाओं को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फलक पर लाने के उद्देश्य से उक्त मूवी तैयार की है जो 14 जून को देश के सिनेमाघरों में दिखाई जायेगी।कानपुर नगर स्थित जेड स्क्वायर में भी प्रदर्शित की जायेगी।मूवी तैयार करने में आने वाली कठिनाइयों पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि तत्कालीन जिलाधिकारी नेहा जैन के सहयोगात्मक रुख के कारण सारी बाधाएं दूर हो गई।कानपुर देहात । जय श्री मूवी प्रोडक्शन स्टूडियो प्रजेंट्स मनिहार फिल्म की रिलीजिंग 14 जून शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के साथ ही देश भर के विभिन्न सिनेमा घरों मे रिलीज हो रही है।

मनिहार फिल्म के सह निर्माता सौरभ कटियार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील के अंतर्गत आने वाले गाँव बैजामऊ में बनी फिल्म मनिहार पूरी तौर पर देहाती परिवेश मे बनी है. सह निर्माता सौरभ कटियार ने बताया कि फिल्म में एक चूड़ी बेचने वाले की कहानी है. फिल्म की लागत लगभग दो करोड़ रुपए आई है. उन्होंने जनपद कानपुर देहात के लोगों के साथ ही देश वासियों से मनिहार फिल्म अपने अपने नजदीकी सिनेमा घरों में देखने का आवाहन किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सह निर्माता वी के सचान, सह निर्माता मृदुला सचान, व फिल्म के कलाकार शैलेंद्र यादव मौजूद रहे. फिल्म की मुख्य निर्माता नम्रता सिंह है। इस अवसर पर सह निर्माता वी के सचान,मृदुला सचान व फिल्म के कलाकार शैलेंद्र यादव उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button