कानपुर देहातउत्तरप्रदेशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विकास की अन्तिम सीढ़ी पर बैठे व्यक्ति की चिंता करना भाजपा का उद्देश्य: बीएल संतोष पार्टी इस उद्देश्य के प्रति कृतसंकल्प

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि पार्टी का उद्देश्य विकास के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की चिंता करना है और पार्टी इसके लिए हर आवश्यक कदम उठा रही है। श्री संतोष कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर चारो विधानसभाओं से संबंधित कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे।

अमन यात्रा ब्यूरो, अकबरपुर  :  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि पार्टी का उद्देश्य विकास के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की चिंता करना है और पार्टी इसके लिए हर आवश्यक कदम उठा रही है। श्री संतोष कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर चारो विधानसभाओं से संबंधित कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे।

 

इस संबंध में मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने भारतीय जनता पार्टी अकबरपुर कार्यालय में संगठन की बैठक ली इस बैठक में चारों विधानसभा की चुनाव की समीक्षा की गई राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने पदाधिकारियों  से कहा हमारी पार्टी का जिस कारण उदय हुआ उस संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं हमारा उद्देश्य अंतिम सीढ़ी पर बैठे व्यक्ति का विकास करना देश की संस्कृति देश की रक्षा देश को विश्व गुरु बनाना भारत को एक ऐसे स्वर्णिम विकास युग में प्रवेश कराना भारतीय जनता पार्टी का सपना था वह सपना आज पूरा हो रहा है आजादी के बाद कश्मीर पर जिस प्रकार धारा 370 लगाई गई जिसका हम ने विरोध किया कई स्वयं सेवकों एवं भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने बलिदान दिया था.

 

मोदी सरकार ने धारा 370 को समाप्त किया भगवान राम जो हिंदू के आस्था के प्रतीक है। अयोध्या में राम मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त किया निशुल्क राशन उपलब्ध कराना गरीबों को आवास देना गरीब माताओं को उज्जवला योजना से गैस सिलेंडर प्रदान करना  हर घर को बिजली से जोड़ना उत्तर प्रदेश के प्रत्येक घर को शौचालय उपलब्ध कराना प्रदेश में लायन आर्डर के साथ भयमुक्त वातावरण उपलब्ध कराना भ्रष्टाचार को खत्म करना गुंडे माफियाओं को उनके सही स्थान पर पहुंचाना हर व्यक्ति का विकास करना यह हमारी पार्टी की उपलब्धियां रही है.

 

हम इसी उपलब्धियों के आधार पर उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं  हम गरीब किसानों व्यापारियों महिलाओं को उचित सम्मान एव एवं सर्व समाज को भयमुक्त वातावरण प्रदान कर सकें इस दौरान जिला अध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुधीर सिंह जिला प्रभारी अशोक राजपूत डॉ. सतीश शुक्ला बबलू शुक्ला अतुल सिंह ब्लाक प्रमुख राहुल अग्निहोत्री विकास मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी आदि भारी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button