कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

खुशखबरी!  सीएसजेएमयू के 28 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय, कानपुर द्वारा आयोजित प्लेसमेन्ट गतिविधियों के क्रम में फार्मेसी के 28 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। प्लेसमेन्ट सेल विभाग में पेन्टागॉन फार्मा कम्पनी के प्रतिनिधियों द्वारा बायोटेक एवं फार्मेसी विभाग के छात्र-छात्राओं का साक्षात्कार लिया गया।

कानपुर,अमन यात्रा  : छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय, कानपुर द्वारा आयोजित प्लेसमेन्ट गतिविधियों के क्रम में फार्मेसी के 28 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। प्लेसमेन्ट सेल विभाग में पेन्टागॉन फार्मा कम्पनी के प्रतिनिधियों द्वारा बायोटेक एवं फार्मेसी विभाग के छात्र-छात्राओं का साक्षात्कार लिया गया। इसमें एक्सपर्ट ने अपने सवालों के माध्यम से छात्रों की समझ एवं विषय से सम्बन्धित ज्ञान कौशल को समझने का प्रयास किया। अन्तिम चरण के साक्षात्कार के बाद बायोटेक एवं फार्मेसी विभाग के 28 छात्र-छात्राओं का 1.68 के सालाना पैकेज पर चयन किया गया।

ये भी पढ़े-  डीएम  नेहा ने गौवंशों हेतु स्वैच्छिक से भूसा दान के लिए उद्यमियों के साथ की बैठक, भूसा दान हेतु की अपील

कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक के नेतृत्व में प्लेसमेंट की सभी गतिविधियां विभाग वार संचालित की जा रही हैं। जिसमें विश्वविद्यालय में रोजगार मेला का आयोजन, नामी गिरामी कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ छात्रों की सीधे बातचीत का अवसर तथा उनमे इंडस्ट्री की मांग के हिसाब से कौशल विकसित करने के प्रयास शामिल है। इस मौके पर प्लेसमेन्ट प्रभारी डॉ राशी अग्रवाल,डॉ प्रभात द्विवेदी एवं डॉ प्रशान्त त्रिवेदी ने सभी अभ्यर्थियों को बधाई दी। चयन प्रक्रिया का सुचारू रूप से क्रियान्वयन सौरभ गुप्ता द्वारा किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button