Clickadu
खेल

शाहीन की खतरनाक यॉर्कर ने अफगानिस्तानी खिलाड़ी को पहुंचाया अस्पताल

पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के बाद टी-20 विश्व कप में वापसी कर रहे हैं। टी-20 विश्व कप के अभ्यास मैचों में शाहीन गेंदबाजी दौरान पूरा जोर लगाते हुए नजर आए। इंग्लैंड खिलाफ पहले अभ्यास मैच में उन्होंने दो ओवर डाले, लेकिन वह विकेट लेने में असफल रहे।

होबार्ट , एजेंसी : पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के बाद टी-20 विश्व कप में वापसी कर रहे हैं। टी-20 विश्व कप के अभ्यास मैचों में शाहीन गेंदबाजी दौरान पूरा जोर लगाते हुए नजर आए। इंग्लैंड खिलाफ पहले अभ्यास मैच में उन्होंने दो ओवर डाले, लेकिन वह विकेट लेने में असफल रहे। वहीं, बुधवार को खेले जा रहे मुकाबले में शाहीन ने चार ओवरों में 29 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इसी दौरान शाहीन ने अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को एक खतरनाक यॉर्कर डाली, जो सीधे उनके पैर पर जाकर लगी, जिसके बाद चोट के कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

बॉल पैर पर लगने के बाद गुराबाज दर्द से कराहते हुए नजर आए। बॉल लगने के बाद कुछ देर के लिए खेल रोक दिया गया और गुरबाज को देखने के लिए फिजियो को बाहर से आना पड़ा। चोट के कारण उन्हें खिलाड़ियो द्वारा उठाकर मैदान से बाहर ले जाया गया। बाद में पता चला कि गुरबाज को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए, अफगानिस्तान ने कप्तान मोहम्मद नबी की अर्धशतकीय पारी बदौलत पाकिस्तान को 155 रनों का लक्ष्य दिया। नबी के अलावा इब्राहिम जदरान ने 35 और उस्मान घनी ने 32 रन की पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम ने 2-2 विकेट चटकाए, जबकि मोहम्मत नवाज और शादाब खान ने 1-1 विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान बारिश के कारण 2.2 ओवर तक ही खेल सकी और बाद में इस मैच को रद्द करना पड़ा।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button