Clickadu
उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

शिक्षक आलोक श्रीवास्तव की कहानी राज्य स्तर पर चयनित

दिनांक 19-04 2022 से 27-4-2022 के मध्य SCERT लखनऊ के तत्वाधान में संपन्न हुई पंचम राज्य स्तरीय कहानी सुनाओ प्रतियोगिता में विभिन्न जनपदों से चयनित शिक्षक शिक्षिकाओं ने प्रतिभाग किया।

कानपुर देहात,अमन यात्रा।  दिनांक 19-04 2022 से 27-4-2022 के मध्य SCERT लखनऊ के तत्वाधान में संपन्न हुई पंचम राज्य स्तरीय कहानी सुनाओ प्रतियोगिता में विभिन्न जनपदों से चयनित शिक्षक शिक्षिकाओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें जनपद कानपुर देहात से शिक्षक आलोक श्रीवास्तव सहायक अध्यापक पूर्व माध्यमिक विद्यालय सुखसौरा मलासा ने भी प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल के सदस्यों द्वारा प्रस्तुतीकरण, भाषा शैली, समय सीमा एवं सहायक सामग्री के आधार पर शिक्षकों द्वारा प्रस्तुत कहानियों का मूल्यांकन किया गया।

ये भी पढ़े-  सीएसजेएमयू में आयोजित जॉब फेयर में 470 से अधिक अभ्यर्थियों को मिला रोजगार, खिले चेहरे

जिसके आधार पर पंचम राज्य स्तरीय कहानी सुनाने की प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयनित शिक्षकों की अंतिम सूची में शिक्षक आलोक श्रीवास्तव सहायक अध्यापक पूर्व माध्यमिक विद्यालय सुखसौरा मलासा कानपुर देहात का भी चयन हुआ जिससे पूरा जनपद गौरवान्वित हुआ है । बीएसए सुनील दत्त व खंड शिक्षा अधिकारी आनंद भूषण नें बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह गतिविधि के माध्यम से शिक्षण कार्य करने से बच्चों में पढ़ाई के प्रति लगाव और रोचकता का भाव पैदा होता है। सभी शिक्षकों में उत्साह की लहर है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button