कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ज्यूनियां गांव में बरातियों संग हुई मारमीट

14 फरवरी  शाम को गजनेर थाना क्षेत्र के ज्यूनियां गांव में बरातियों के साथ मारमीट। बताते चलें कि यह मामला गजनेर स्थित एक गेस्ट हाउस में आई बारात में बारातियों के बीच मारपीट होने की घटना मे बीच बचाव करने गए गांव के इंजीनियर युवक की गले मे पडी सोने की चैन लूट लेने के मामले मे गजनेर पुलिस के एक दरोगा ने वादी इंजीनियर से बदसलूकी की पीडित इंजीनियर ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।जब कि पीड़ित युवक एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार का भाई है। 

सरवनखेड़ा।  14 फरवरी  शाम को गजनेर थाना क्षेत्र के ज्यूनियां गांव में बरातियों के साथ मारमीट। बताते चलें कि यह मामला गजनेर स्थित एक गेस्ट हाउस में आई बारात में बारातियों के बीच मारपीट होने की घटना मे बीच बचाव करने गए गांव के इंजीनियर युवक की गले मे पडी सोने की चैन लूट लेने के मामले मे गजनेर पुलिस के एक दरोगा ने वादी इंजीनियर से बदसलूकी की पीडित इंजीनियर ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।जब कि पीड़ित युवक एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार का भाई है।

 ये भी पढ़े-  कानपुर देहात अग्निकाण्ड : शव ले जाते वक्त परिजनों ने ऐसा क्यों कहा कि ‘हमारे घर की महिलाएं जानवर नहीं’    

स्थानीय गजनेर थाना क्षेत्र के ज्यूनियां गांव के राजेंद्र शुक्ला के बेटे की बरात गजनेर कस्बा में तुलसा गेस्ट हाउस गई थी । बरात नाश्ता करके अगवानी दुआर के लिए बरात आ रही थीं उसी समय बरात में ज्यूनिया गांव के ही शिव वीर सिंह पुत्र जगतपाल सिंह मलाशा से आय एक रिश्तेदार करन सिंह के साथ किसी बात को लेकर मारपीट कर दी वहां मौजूद लोगो ने बीच बचाव करके मामला को रफा दफा कर दिया।और बरात गेस्ट हाउस के अंदर खाना खाने के लिए आ गई उसी समय गांव के रमेश ऊर्फ बाबूजी को खाना खाने के समय सुखवीर ऊर्फ छोटकवा पुत्र जगतपाल सेंगर ने उसको कालर पकड़कर मारने लगा और उसका भाई जयबीर रमेश ऊर्फ बाबूजी के बायां हाथ की अंगुली दांत से काट लिया मौके पर खडे गांव के लोगों ने बीच बचाव करने लगे वही खडे गांव के ही एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार के भाई इंजिनायर अजीत सिंह ने विवाद को शांत करवाने का प्रयास किया उसी समय गाँव के शुख वीर ऊर्फ छोटकवा ने उसका भी कालर पकड़ लिया और मारपीट करते हुए उसके गले से डेढ़ तोला सोने जंजीर छीन ली।

और वहां पर भरी भीड़ ने झगड़ा को शांत करवाने में लगे रहे । लेकिन शिव बीर ने अजीत की चैन छीन ली गांव के सिब्बू सिंह बदन सिंह आशीष सिंह गांव के अन्य लोगो ने बताया कि इन लोगों का झगड़ा करना यही काम है। रात में ही गजनेर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई थी मौके पर गजनेर थाना प्रभारी ने वीर सिंह चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह और कर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे लेकिन चौंकी इंचार्ज ने वादी अजीत से ही बदसलूकी करने लगे और कहा कि आप खुद नशा किया है जब कि वहां पर मौके पर खडे गांव के लोगो ने यह बताया की यह एक इंजिनयर है और नशा नहीं करता है। वहीं दरोगा भूपेंद्र सिंह गाली गलौज करने लागे ग्रामीणों ने बताया कि दरोगा का यह बर्ताव पुलिस पर सवाल खड़ा करता है। कि यदि ऐसा ही पुलिस का बर्ताव राहा तो कैसे न्याय मिलेगा। इस संबंध में गजनेर थाना प्रभारी सुरजीत सिंह से संपर्क करना चाहा पर नहीं हो सका है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button