उत्तरप्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

मड़ैया की टीम ने फर्जाबाद की टीम को करारी शिकस्त दी

मलासा विकासखंड के बरौर कस्बे के जेबीसी मैदान में जय भारत क्रिकेट क्लब व पटेल क्लब के तत्वाधान में आयोजित 12 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें दिन शुक्रवार को खेल का आयोजन किया गया। रोमांचक मुकाबला फर्जाबाद व बरौर की मड़ैया टीमों के मध्य खेला गया।

Story Highlights
  • भोगनीपुर की टीम ने निगोही को हराया

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के बरौर कस्बे के जेबीसी मैदान में जय भारत क्रिकेट क्लब व पटेल क्लब के तत्वाधान में आयोजित 12 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें दिन शुक्रवार को खेल का आयोजन किया गया। रोमांचक मुकाबला फर्जाबाद व बरौर की मड़ैया टीमों के मध्य खेला गया। जो कि सुपर ओवर मुकाबले तक पहुंचा। मड़ैया की टीम ने फर्जाबाद की टीम को करारी शिकस्त दी। प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। विकासखंड के बरौर कस्बा स्थित जेबीसी मैदान में आयोजित 12 दिवसीय जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें दिन शुक्रवार को कुल चार मैच खेले गए।पहला मैच भोगनीपुर तथा निगोही टीमों के मध्य खेला गया।निगोही की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया तथा निर्धारित आठ ओवर की पारी खेलकर कुल 70 रन बनाकर भोगनीपुर की टीम को जीत के लिए 71 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में भोगनीपुर की टीम ने सात ओवर में जबरदस्त पारी खेलकर निगोही की टीम को मात देकर मैच अपने पक्ष में कर लिया।

दूसरा मैच पुखरायां तथा शाहजहांपुर टीम के मध्य खेला गया।पुखरायां की टीम ने छः ओवर की पारी खेलकर कुल 60 रन बनाए तथा शाहजहांपुर की टीम के सामने जीत के लिए 61 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में शाहजहांपुर की टीम ने जबरदस्त पारी खेलकर मात्र 5.2 ओवर में ही मैच अपने पक्ष में कर लिया।सबसे रोमांचक मुकाबला फर्जाबाद तथा बरौर की मड़ैया टीम के मध्य खेला गया।मड़ैया की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फ़ैसला लिया।फर्जाबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 10 ओवर में चार विकेट खोकर 135 रन की जबरदस्त पारी खेली तथा मड़ैया की टीम के सामने जीत के लिए 136 रनों का लक्ष्य रखा।इस दौरान टीम के खिलाड़ी सुमित ने 21 गेंदों में 65 रन की जबरदस्त पारी खेली।मड़ैया की टीम ने दूसरे विकेट के शिवम व आमिर की 126 रनों की रिकॉर्ड तोड साझेदारी के साथ निर्धारित ओवर में 135 रन की पारी खेलकर मैच में बराबरी की भूमिका निभाई।तत्पश्चात दोनों टीमों के मध्य सुपरओवर का मैच खेला गया।

 

इस दौरान मड़ैया की टीम ने निर्धारित एक ओवर में 11 रनों की पारी खेलकर फर्जाबाद की टीम को जीत के लिए 12 रनों का लक्ष्य दिया।जवाब में फर्जाबाद की टीम केवल 10 रनों पर ही सिमट गई तथा जीत का खिताब मड़ैया की टीम को मिला।वहीं इस दौरान खिलाड़ी आमिर ने 36 गेंदों में जबरदस्त 88 रनों की पारी खेली।मैच में कमेंट्रेटर की भूमिका संदीप कुमार तथा संगम ने निभाई।अंपायर की भूमिका प्रभांश सचान,सोनू निगम,मोहित तथा विकास ने वहीं  स्कोरर की भूमिका हर्ष तथा गणपत ने निभाई।इस दौरान दर्शकों ने भी खिलाड़ियों का खूब उत्साहवर्धन किया।प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेता तथा उपविजेता टीमों को मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।इस मौके पर पवन पांडेय,अमरनाथ सचान,अमन सचान,अभिषेक सचान,शीलू कश्यप,अमित कश्यप, रामजी विश्वकर्मा,विक्रम सचान,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरजीत कुमार,ग्राम प्रधान केशी महमूद हसन,सलीम नेता,गुड्डू सिद्दीकी,रिंकू सिंह,दीपक,राजा आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button